scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 1-7 April 2024: करियर में होगा फायदा, बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी, सेहत रहेगी अच्छी

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में लाभ हो सकता है. जातकों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. अगर कोई जातक बेरोजगार है तो उसकी अच्छी नौकरी मिल सकती है. ये हफ्ता धनु राशि के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण है. जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा ना करें.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope एक अप्रैल से 7 अप्रैल 2024 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope एक अप्रैल से 7 अप्रैल 2024

एक अप्रैल से 7 अप्रैल 2024 तक का हफ्ता धनु राशि के जातकों की सेहत के लिए अच्छा साबित होगा. पहले के मुकाबले इस हफ्ते सेहत अच्छी रहेगी. अगर जातक किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो इस हफ्ते इससे छुटकारा मिल सकता है. इस हफ्ते जातकों को करियर में लाभ हो सकता है और सैलरी में बढ़ोतरी की संभावना है. अगर जातक बेरोजगार हैं तो नौकरी मिलने के संकेत मिल रहे हैं. जातक फैमिली के सदस्यों के साथ समय बीता सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर संभव हो तो घर में रहते समय फोन का इस्तेमाल कम करें. इसके अलावा जातकों को किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना चाहिए.

करियर में होगा फायदा-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को करियर में फायदा हो सकता है. अगर जातक नौकरी कर रहे हैं तो उनको पिछले कामों के आधार पर सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. अगर जातक बेरोजगार हैं तो उनको अच्छे पैकेज वाली नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि हर मौके का फायदा उठाना है, किसी भी मौके को हाथ से नहीं जाने देना है. 

अच्छी रहेगी सेहत-
धनु राशि के जातकों की सेहत इस हफ्ते अच्छी रहेगी. अगर जातक किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो इस हफ्ते उनके इससे छुटकारा मिल सकता है. जातक इस हफ्ते स्वस्थ जीवन का आनंद ले पाएंगे. इसके साथ ही फैमली के सदस्यों की सेहत भी अच्छी रहेगी.

सम्बंधित ख़बरें

फैमिली के साथ बिताएंगे समय-
जातक इस हफ्ते फैमिली के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. जातक परिवार के सदस्यों के साथ आरामदायक और शांत हफ्ते का आनंद उठा सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर कोई आपके पास समस्या लेकर आता है तो उसे नजरअंदाज करें और इससे अपनी मानसिक शांति भंग ना होने दें. अगर संभव हो तो जातक अपने फोन को घर पर इस्तेमाल ना करें.

धनु राशि के छात्रों के लिए यह हफ्ता महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस हफ्ते जातक शिक्षा में आने वाली बाधाओं से छुटकारा पाने में सक्षम होंगे. विद्यार्थियों के परिजन उनकी बुद्धिमत्ता से प्रसन्न होंगे.

आंख मूंदकर भरोसा ना करें-
कारोबार करने वाले जातकों को किसी करीबी दोस्त की अनचाही सलाह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करने की जरूरत नहीं है. अगर कोई फैसला लेते हैं तो बिना सोच-विचार के सिर्फ किसी पर भरोसा करके फैसला ना करें.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए. इससे भाग्य मजबूत होता है और जीवन में आने वाली समस्याएं दूर होती हैं.

ये भी पढ़ें: