scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 1 August to 7 August 2022: भाग्य का मिलेगा साथ, खरीद सकते हैं नई गाड़ी, सेहत को लेकर सतर्कता जरूरी

Dhanu Saptahik Rashifal:धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक मोर्चे पर भाग्य का साथ मिल सकता है. जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता के योग हैं. नई गाड़ी खरीद सकते हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. परिवार में कलह की आशंका है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 1 अगस्त से 7 अगस्त 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 1 अगस्त से 7 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • इस हफ्ते भाग्य का मिलेगा साथ

  • खरीद सकते हैं नई गाड़ी

1 अगस्त से 7 अगस्त 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए अच्छे अवसर लेकर आया है. इस हफ्ते आपको भाग्य का साथ मिलेगा. जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. ये सप्ताह आर्थिक मोर्चे पर सफलता लेकर आया है. धनु राशि के जातक इस हफ्ते नई गाड़ी खरीद सकते हैं. इस हफ्ते यात्रा का योग बन रहा है. लेकिन हादसे की आशंका है. इसलिए सावधानी बरतने की जरूरत है. पारिवारिक कलह भी हो सकती है. जिससे परिवार की शांति भंग हो सकती है.

इस हफ्ते मिलेगा भाग्य का साथ-
इस सप्ताह धनु राशि वालों को भाग्य का साथ मिलने का योग है. इस राशि के जातक इस हफ्ते जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिल सकती है. आर्थिक मोर्चे पर इस हफ्ते सफलता के योग हैं. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. चंद्रमा आपके दशम भाव में होने के कारण साझेदारी में कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं. इससे आपको और आपके पार्टनर को भी फायदा हो सकता है. हालांकि किसी भी प्रोजेक्ट को सोच-समझकर शुरू करना ज्यादा फायदेमंद है.

इस हफ्ते कैसी रहेगी सेहत-
इस हफ्त धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सर्तक रहने की जरूरत है. चोट की वजह से नुकसान हो सकता है. अगर सतर्क रहेंगे तो नुकसान से बचा जा सकता है. इसके अलावा नशा करना भी मुसीबत में डाल सकता है. परिवार में माता-पिता की सेहत की चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस हफ्ते उनकी सेहत अच्छी रहेगी.

प्रेम संबंधों के अनुकूल है सप्ताह-
इस हफ्ते परिवार में प्यार और स्नेह की बारिश होगी. संतान से सुख की प्राप्ति हो सकती है. शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेमी या प्रेमिका को अपने पार्टनर से पूरा सहयोग मिलेगा. अपने पार्टनर के सामने अपनी बात रख सकते हैं. पति-पत्नी के जीवन में खुशियां आएंगी. धनु राशि के जातक इस हफ्ते अपने साथी को उपहार दे सकते हैं, जिसका फायदा आगे चलकर मिलेगा.
 
पारिवारिक संबंधों में सतर्कता जरूरी-
इस हफ्ते परिवार के सदस्यों के बीच कलह हो सकती है. जिससे परिवार की शांति भंग हो सकती है. इस हफ्ते आपको दूसरों के मामले में दखल देने से बचने की जरूरत है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो विवाद में फंस सकते हैं. इस हफ्ते बुध आपके नवम भाव में होगा. इसलिए आपको यह समझना होगा कि एक मजबूत घर के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण कितना जरूरी है.

इस हफ्ते का उपाय-
इस हफ्ते में धनु राशि के जातकों को शुभ लाभ के लिए कुछ उपाय करने की जरूरत है. लाभ के लिए आपको श्री शिव सहस्रनाम स्रोत का पाठ करना होगा. इसके अलावा गरीबों को वस्त्र और भोजन दान करना होगा.

ये भी पढ़ें: