scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 26 September-2 October 2022: नौकरी में मेहनत से मिलेगा मनचाहा परिणाम, अच्छा रहेगा स्वास्थ्य, परिवार में खुशी का माहौल

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते धनु राशि के जातक मेहनत से नौकरी में मनचाहा परिणाम पा सकते हैं. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता अनुकूल है. छात्र खूब मेहनत करेंगे और उनको उसका फायदा भी मिलेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 26 सितंबर से 2 अक्टूबर 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 26 सितंबर से 2 अक्टूबर 2022
हाइलाइट्स
  • नौकरी में मेहनत से मिलेगा मनचाहा परिणाम

  • परिवार में रहेगा खुशी का माहौल

26 सितंबर से 2 अक्टूबर 2022 तक के सप्ताह में धनु राशि वालों की सेहत बेहतर रहेगी. अगर परिवार में किसी की सेहत ठीक नहीं है तो इस हफ्ते उसमें भी सुधार होगा. इसके अलावा परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. धनु राशि के जातकों से बच्चे बाहर घूमने जाने को कह सकते हैं. नौकरीपेशा के लिए इस हफ्ते थोड़ा संघर्ष का समय है. हालांकि मेहनत से मनचाहा परिणाम पा सकते हैं. इसके लिए अनुभवी लोगों की मदद ले सकते हैं. धनु राशि के छात्र इस हफ्ते खूब मेहनत करेंगे और उसका फल भी मिलेगा.

परिवार में खुशी का माहौल-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. परिवार के सदस्य सकारात्मक सोचेंगे. धनु राशि के जातकों से घर के बच्चे डिमांड कर सकते हैं. बच्चे बाहर पिकनिक के लिए जाने की बात कह सकते हैं.

नौकरीपेशा को मेहनत से होगा फायदा-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता संघर्ष वाला रहने वाला है. इस हफ्ते थोड़ा संघर्ष रहेगा. लेकिन मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है. इस दौरान आपको सीनियर के अनुभव का फायदा उठाना चाहिए. आपको सलाह दी जाती है कि आप उनकी मदद लें. हालांकि धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा. छात्र खूब मेहनत करेंगे और उसका फल भी उनको मिलेगा.

समझदारी से निवेश करें तो होगा फायदा-
इस हफ्ते धनु राशि वालों के लिए बिजनेस में फायदा हो सकता है. लेकिन इसके लिए थोड़ी समझदारी दिखानी होगी. जल्दबाजी में लिए गए फैसले से नुकसान हो सकता है. इसलिए कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. अपनी मेहनत की कमाई को समझदारी से निवेश करने की जरुरत है. अगर इसमें किसी तरह का कोई संदेह है तो बड़ों से सलाह जरूर लें.

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा-
धनु राशि के जातकों का स्वास्थ्य इस हफ्ते अच्छा रहेगा. अगर पिछले दिनों से सेहत में को समस्या आ रही है तो इस हफ्ते उसमें सुधार होने की पूरी उम्मीद है. अगर परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में दिक्कत है तो इलाज में सही समय पर बदलाव से फायदा होगा.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को बेहतर फल के लिए इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. इस हफ्ते जातक को गुरु बीजमंत्र का जाप करना चाहिए. इसके अलावा जानवरों को खाना खिलाना चाहिए. गरीबों की मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: