scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 10 - 16 June 2024: सेहत पर ध्यान दें, वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा

मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह किसी कार्य में सफलता मिल सकती है. सेहत का विशेष ख्याल रखें. घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. आपका लंबे समय से अटका हुआ काम इस हफ्ते पूरा होगा. इंवेस्टमेंट करते समय किसी बड़े की राय जरुर लें.

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आनंददायक रहेगा. इस हफ्ते में आपके प्रभाव में वृद्धि होगी. मित्रों और संबंधियों से आपको सहयोग मिलेगा. कोई पुराना संपर्क आपके लिए लाभदायक हो सकता है. किसी बात से आपको खुशी मिलने वाली है.
 
सेहत पर ध्यान दें

आराम करने और अपना ख्याल रखने के लिए थोड़ा समय निकालें. अपने मेंटल और फिजिकल हेल्थ पर ध्यान दें. अपने स्वभाव में सरलता रखें और अपना ख्याल रखें. इससे आप जीवन के हर पहलू में अच्छा काम करेंगे. 

परीक्षा में सफलता मिलेगी

यदि आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं जैसे कि कोई सरकारी परीक्षा या किसी निजी कॉलेज में प्रवेश पाने की तो उसमे सफलता मिलेगी और यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा. कोई अवसर हाथ में आएगा लेकिन ध्यान ना दे पाने के कारण वह आपके हाथ से निकल भी सकता है. इसलिये नज़र बनाए रखे.

वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा

प्रेम संबंध मजबूत होंगे और लव पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अवसर प्राप्त होंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.  
 
कर्ज के पैसे वापस मिलेंगे
 
इस सप्ताह आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. क्योंकि इस दौरान आपको लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापस मिल सकते हैं, या ये भी संभावना है की आप इस समय अपनी किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए कुछ धन अर्जित कर सकते हैं.
 
उपाय: प्रतिदिन "ॐ बुधाय नमः" का 108 बार जाप करें.