scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 13-19 May 2024: छात्र कोई भी शॉर्ट कट अपनाने से बचें...परिवारवालों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें

मिथुन राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में थोड़ा कठिन रहने वाला है. धन की स्थिति और करियर की समस्या दूर होगी. कोई भी छोटी मोटी स्वास्थ्य की समस्या होने पर भी लापरवाही न करें.

Gemini Horoscope Gemini Horoscope

इस सप्ताह चंद्र राशि से दशम भाव में राहु के स्थित होने से घर-परिवार के इलाज संबंधी खर्चों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. इससे आपको आर्थिक तंगी का एहसास होने के साथ मानसिक तनाव और चिंता का भी सामना करना पड़ सकता है. ऐसी स्थिति में खुद को शांत रखने की कोशिश करें,नहीं तो दूसरों की खराब सेहत के साथ-साथ आपको अपनी खराब सेहत पर भी पैसा खर्च करना पड़ेगा.

उतार-चढ़ाव भरा रहेगा सप्ताह
इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह आर्थिक रूप से उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. ऐसी संभावना है कि शुरुआती दिन आपके लिए फलदायी नहीं रहेंगे लेकिन धीरे-धीरे आपको विभिन्न स्रोतों और संपर्कों से धन मिलना शुरू हो जाएगा. चंद्र राशि के संबंध में बृहस्पति बारहवें घर में स्थित है, इसलिए आपको भाग्य का लाभ उठाकर धन बचाने पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है. इस सप्ताह आप अपने सुझाव और अपना नजरिया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपते नजर आएंगे. हालांकि, आपको ऐसा करने से बचने की सलाह दी जाती है. क्योंकि यह न सिर्फ आपकी छवि के लिए खास फायदेमंद साबित होगा. बल्कि आप दूसरों को गुस्सा दिलाकर अपने खिलाफ भी खड़ा कर सकते हैं.

आप सुस्त महसूस करेंगे
इस सप्ताह आप थोड़ा सुस्ती महसूस कर सकते हैं या विक्टिम-कॉम्प्लेक्स का शिकार हो सकते हैं, लेकिन इसके बावजूद आप अपने हर काम के लिए प्रशंसा पाने के लिए भी उत्सुक रहेंगे. इससे आपको अपने करियर में आगे बढ़ने का शुभ अवसर प्राप्त होगा. अगर आप घर से दूर जाकर किसी अच्छे या बड़े कॉलेज में दाखिला लेने की सोच रहे थे तो इस समय संभावनाएं थोड़ी अधिक अनुकूल नजर आ रही हैं.इसके लिए कई छात्रों को अपने शिक्षकों का सहयोग लेने की आवश्यकता होगी. हालांकि इस दौरान किसी भी वजह से शॉर्ट कट अपनाने से बचें, अन्यथा आपको जीवन भर पछताना पड़ सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन प्राचीन पाठ विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.