scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 23 - 29 January 2023: सेहत का ध्यान रखें, व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा

मिथुन राशि वालों को इस हफ्ते प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों में लाभ होगा. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. आपको चौतरफा लाभ होगा.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • कठिन परिश्रम से मनचाही सफलता मिलेगी

  • आर्थिक स्थिति में सुधार होगा

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा व्यस्तता लिए रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत से आप पर कामकाज का बोझ बना रहेगा. हालांकि इस दौरान आपको करियर और व्यवसाय में आगे बढ़ने के लिए अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. 

सेहत का ध्यान रखें

इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. परिवार में किसी के अस्वस्थ होने से मन चिंतित हो सकता है. किसी बात को लेकर मानसिक उलझन बनी रह सकती है. 

व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा

व्यापारियों के लिए यह समय उत्तम कहा जाएगा. व्यवसाय में उन्हें मनचाहा लाभ होगा. वहीं नौकरीपेशा वालों के लिए समय थोड़ा मध्यम बना हुआ है. ऐसे में उन्हें अपने सीनियर और जूनियर दोनों से बना कर चलना चाहिए. भूमि-विवाद से जुड़े किसी मामले को बजाय कोर्ट-कचहरी ले जाने के उसे बातचीत के माध्यम से हल करने का प्रयास करें. 

कठिन परिश्रम से मनचाही सफलता मिलेगी

सप्ताह के उत्तरार्ध में पढ़ने-लिखने वाले छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. हालांकि उन्हें कठिन परिश्रम से ही मनचाही सफलता संभव हो पाएगी.

वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा

यदि आप किसी के सामने अपने प्रेम का इजहार करने की सोच रहे हैं तो ऐसा करने पर आपकी बात बन सकती है. वहीं पहले से चले आ रहे संबंध में प्रगाढ़ता आएगी. प्रेम विवाह में भी तब्दील हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. 

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा

आपके आर्थिक फ़ैसलों में सुधार, इस सप्ताह आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है और इससे आपको पूर्व के हर नुकसान से उभरने में भी मदद मिलेगी. जिससे एक बार फिर से चीज़ें, पुनः पटरी पर आती प्रतीत होंगी.

कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं

इस सप्ताह आपका अपने परिवार से किसी बात को लेकर, कोई बड़ा विवाद हो सकता है. इस दौरान आपको ऐसा प्रतीत होगा कि आपके घर के लोग ही, आपको समझ पाने में सक्षम नहीं है. जिसके कारण आप सबसे दूर जाने तक का, कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं.