scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 23 to 29 Jan, 2023: स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे, दूसरों के कहने पर निवेश न करें

इस सप्ताह आप लोन लेने से बचें और अपनी नौकरी को लेकर सावधान रहें. आर्थिक मामलों में यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. कारोबार में लाभ की स्थिति ठीक रहेगी. किसी दूसरे के कहने पर निवेश करने से बचें.

तुला साप्ताहिक राशिफल तुला साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे

  • वाहन संभल कर चलाएं

तुला राशि के जातक आने वाले सप्ताह में सोशल लाइफ में काफी एक्टिव रहने वाले हैं. इससे आपके स्वास्थ्य पर भी अच्छा असर पड़ेगा. हालांकि अर्थ के लिहाज से थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है. कोई भी योजना बनाने से पहले थोड़ा समझकर फैसला लें.

स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे
शनि के चंद्र राशि से पंचम भाव में होने के कारण, और स्वामी शुक्र के चंद्र राशि से पंचम भाव में होने के कारण, इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव आपको दूसरों के साथ बातचीत करने में मदद करेंगे और सामाजिक जीवन में वृद्धि होगी. जिससे आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, साथ ही आप हर निर्णय लेने में खुद को पूरी तरह सक्षम पाएंगे. 

दूसरों के कहने पर निवेश न करें
गुरु के चंद्र राशि से छठे भाव में होने के कारण, इस सप्ताह ग्रह-नक्षत्रों की चाल बता रही है कि यदि आप दूसरों के नक्शेकदम पर चलकर कोई निवेश करते हैं, तो आर्थिक नुकसान लगभग तय है. इसलिए दूसरों के कहने पर कहीं भी पैसा लगाने से बचें और समझदारी से काम लें. 

वाहन संभल कर चलाएं
इस हफ्ते घर के किसी उपकरण या वाहन में खराबी आने से आपको कोई आर्थिक नुकसान हो सकता है. ऐसे में शुरू से ही इन चीजों के रखरखाव का ध्यान रखें, इनके प्रति सावधान रहें. वाहन चलाते समय गति का विशेष रूप से ध्यान रखें, अन्यथा वाहन के क्षतिग्रस्त होने की संभावना है. 

समय का पूरा ध्यान रखें
यदि आप इस मुहावरे से सहमत हैं कि 'टाइम इज़ मनी' तो इस सप्ताह बिना किसी देरी के आपको अपनी क्षमताओं के साथ शीर्ष पर पहुंचने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने होंगे. नहीं तो आप सोचते और योजना बनाते रहेंगे जबकि कोई आपसे आगे निकल जाएगा. 

शिक्षा के क्षेत्र में भाग्य साथ देगा
इस सप्ताह ग्रहों की स्थिति शुभ है और यह आपके लिए भाग्योदय कराने वाली है. इसके साथ ही यदि आप उच्च शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं तो सप्ताह का मध्य और अंतिम भाग काफी अनुकूल साबित होगा. क्योंकि इस दौरान आपको हर विषय को सही ढंग से समझने में कोई दिक्कत नहीं आएगी.

सप्ताह का उपाय
इस सप्ताह आप विष्णु सहस्रनाम का प्रतिदिन जाप करें. ऐसा करने से भाग्य आपका पूरा साथ देगा, जिससे आपके सामने आने वाली हर समस्या से छुटकारा मिलेगा, और आप खुशहाल जीवन बिता पाएंगे.