scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 19-25 September 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों का बनेगा कोई बिगड़ा काम, निवेश के लिए है अच्छा समय

Kanya Saptahik Rashifal: कन्या राशिफल वालों के लिए 19 सितंबर से 25 सितंबर तक सप्ताह की शुरुआत में कोई यात्रा हो सकती है, कोई महत्वपूर्ण रुका हुआ काम इस समय बन जायेगा. करियर में कोई छोटा मोटा बदलाव हो सकता है. संपत्ति सम्बन्धी काम इस समय निपटाने का प्रयास करें. सप्ताह के अंत में वाहन चलाने में सावधानी रखें. बुधवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल

  • विद्यार्थियों को काफी सफलता मिलेगी

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह काम से हटकर थोड़ा स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. हालांकि इस सप्ताह काम का बोझ थोड़ा बढ़ सकता है तो ऐसे में स्वास्थ्य का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. इस सप्ताह आप परिवार के बच्चों के साथ पुरानी सभी प्रकार की गलतफहमियों को दूर करने में सफल रहेंगे.

स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल
इस सप्ताह आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. ऐसे में आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए अपने काम से कुछ समय निकालने की सलाह दी जाती है. सप्ताह के दूसरे भाग में चंद्रमा बारहवें भाव में है इसलिए यह समय आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं दिख रहा है.

काम का बोझ बढ़ सकता है
इसी के साथ इस सप्ताह के मध्य में आप पर काम का बोझ बढ़ सकता है. हालांकि, आपको काम के बोझ को अपने दिमाग पर हावी नहीं होने देना चाहिए. आपकी तरफ से पहले किए गए सभी प्रकार के संपत्ति संबंधी लेन-देन इस सप्ताह पूर्ण होने की संभावना है. जिससे आपको फायदा तो होगा ही साथ ही आप इससे अपना भविष्य सुरक्षित करने में काफी हद तक सफल भी होंगे.

बच्चों के साथ दूर होंगी गलतफहमियां
इस सप्ताह आप परिवार के बच्चों के साथ पुरानी सभी प्रकार की गलतफहमियों को दूर करने में सफल रहेंगे. आप उनके साथ पिकनिक पर जाने की योजना भी बनाएंगे और आपके बड़े-बुजुर्ग आपके प्रयासों पर गर्व महसूस करेंगे. इस सप्ताह प्रथम भाव में सूर्य-बुध की युति होने से आपकी आंतरिक शक्ति आपके कार्यस्थल पर सबसे बड़ी ताकत साबित होगी और आप अपने प्रभाव को नियंत्रण में रखते हुए दूसरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएंगे. 

दुश्मन बन जाएंगे दोस्त 
साथ ही आपके दुश्मन और विरोधी आपकी मदद मिलने के बाद आपके दोस्त बन जाएंगे. इससे आपको अपने भविष्य में अनुकूल परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी. साथ ही पुराने विवाद भी सुलझते नजर आएंगे. इससे आपको काफी फायदा हो सकता है, और आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होंगे. 

विद्यार्थियों को काफी सफलता मिलेगी
इस समय विद्यार्थियों को काफी सफलता मिलेगी. साथ ही कई शुभ ग्रहों का प्रभाव आपको शुभ फल देने का काम करेगा. इसलिए जो छात्र शिक्षा के लिए विदेश जाने का सपना देख रहे हैं, उन्हें ग्रहों की इस शुभ दृष्टि के कारण अपने सपनों के स्कूल और कॉलेजों में प्रवेश मिल सकेगा.

सप्ताह का उपाय 
इस हफ्ते रोज सुबह उठकर नहाकर सूर्य को सादा जल अर्पित करें. प्रातः ही सूर्य के मंत्र का जप करें. मन्त्र होगा "ॐ आदित्याय नमः". नित्य प्रातः हरी सौंफ खाकर ही घर से निकले मजबूत नहीं मानी जाती. बुधवार के दिन कन्याओं को लेखन सामग्री का दान करें.