scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 19-25 September 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों का बनेगा कोई बिगड़ा काम, निवेश के लिए है अच्छा समय

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों के लिए 19 सितंबर से 25 सितंबर का समय मिला-जुला रहने वाला है. पंडित शैलेन्द्र पांडेय के मुताबिक, मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह निवेश करने कि लिए अच्छा है. कोई निर्णय लेते हुए अपने परिवार वालों से जरूर बात करें.

मेष राशिफल मेष राशिफल
हाइलाइट्स
  • षड्यंत्र रचने वालों से सावधान रहें 

  • शिक्षा के क्षेत्र में मिलेगी सफलता

मेष राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में यात्राओं की संभावना बन रही है. धन और करियर की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहने वाली है. सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य और तनाव का ध्यान रखना होगा. दूसरों के मामले में हस्तक्षेप करने से बचाव करें. सप्ताह के अंत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा. इस सप्ताह में सोमवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम रहने वाला है. 

षड्यंत्र रचने वालों से सावधान रहें 

मेष राशि के जातकों के लिए 19 सितंबर 2022 से 25 सितंबर 2022 का सप्ताह मिला जुला रहने वाला है. इस सप्ताह की शुरुआत में आपको सावधान रहने की जरूरत है. खासकर से उन लोगोें से तो जरूर जो आपके खिलाफ षड्यंत्र रचते हैं. इस सप्ताह अपने घर के लोगों के साथ अपने संबंध बेहतर करें और कोई भी निर्णय लेते हुए उनसे बात करें.  

सोच समझकर निवेश करें

अगर आप लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो इस सपताह आपकी कमाई में इजाफा हो सकता है. अगर कोई फैसला लेने का सोच रहे हैं तो अपने दोस्तों, करीबियों या किसी बड़े से विचार-विमर्श करके ही लें. व्यापार में आपको इस सप्ताह मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं. निवेश करने का अगर आप मन बना रहे हैं तो इससे बचना चाहिए. सोच-समझकर ही कहीं निवेश करें. 

शिक्षा के क्षेत्र में मिलेगी सफलता

शिक्षा के क्षेत्र में आपको इस सप्ताह सफलता मिलने के पूरे योग हैं. अगर आप किसी परीक्षा के लिए पहले से तैयारी कर रहे हैं तो आपको उत्तम फल की प्राप्ति होगी. अगर उच्च शिक्षा ग्रहण करने का मन बना रहे हैं तो उसके लिए या समय अच्छा है. बस छात्रों को थोड़ी अधिक मेहनत जारी रखनी होगी ताकि मन चाही सफलता मिले.  

उपाय के रूप में आप हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं. इसके साथ आप हनुमान जी की पूजा भी कर सकते हैं.