scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 19-25 September 2022: किसी प्रभावी व्यक्ति से होगी मुलाकात, बनेगा बिगड़ा हुआ काम

libra Saptahik Rashifal: इस सप्ताह घर की मरम्मत का काम कराना पड़ सकता है. इससे आपके जेब से ज्यादा पैसे खर्च होंगे. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि जेब खर्च पर थोड़ी सख्ती करें.

Libra Weekly Horoscope September 19, 2022 - September 25, 2022 Libra Weekly Horoscope September 19, 2022 - September 25, 2022
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह  घर की मरम्मत का काम कराना पड़ सकता है

  • वाणी और  व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा. 

19 सितंबर से 25 सितंबर 2022 तक का सप्ताह तुला राशि वालों के लिए मिला - जुला रहेगा. सप्ताह की शुरूआत में करिअर या बिजनेस को लेकर लंबी यात्रा पर दाना पड़ सकता है. सफर के दौरान किसी प्रभावी व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है. जिससे भविष्य में आपको बड़ा फायदा होगा.  हफ्ते के बीच में खर्चे पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. आईये तुला राशि का इस हफ्ते का राशिफल जानते हैं. 

लक्ष्य पर फोकस करने की जरूरत  

इस सप्ताह  घर की मरम्मत का काम कराना पड़ सकता है. इससे आपके जेब से ज्यादा पैसे खर्च होंगे. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि जेब खर्च पर थोड़ी सख्ती करें. वरना बजट बिगड़ सकता है. बिजनेस करते हैं तो इस हफ्ते छोटी मोटी चीजों को इग्नोर करने की जरूरत है. इस दौरान आपकी वाणी और  व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा. 

जीवनसाथी के बीच तनाव होगा कम

 विवाहितों का दांपत्य जीवन अब धीरे-धीरे खूबसूरती की तरफ बढ़ेगा. इस हफ्ते जीवनसाथी के साथ पुराने तनाव दूर होंगे, ये सप्ताह लव लाइफ के लिए भी अच्छा रहेगा. इस हफ्ते आपका रिश्ता रोमांस से भर जाएगा. आप एक-दूसरे को ज्यादा वक्त देंगे और समझदारी दिखाएंगे. 

व्यापारियों को प्रॉफिट पाने के लिए  थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.  खर्चों में थोड़ी तेजी आएगी. 

विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा.

विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उनका पढ़ाई में मन लगेगा.  आप एक से ज्यादा विषयों पर  ध्यान केंद्रित कर पाएंगे,  जिसके सुखद नतीजे  आपको मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज  अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी है. 

उपाय: प्रतिदिन पारद शिवलिंग की सफेद चंदन अर्पित करके पूजा और रुद्राष्टकं का पाठ करें.