scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 12 September To 18 September 2022: कहीं निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच लें, उठाना पड़ सकता है नुकसान, लक्ष्मी गणेश की पूजा से बदलेगा भाग्य

Libra Weekly Horoscope 12 September to 18 September 2022: तुला राशि वाले इस सप्ताह कोई भी फैसला करने से पहले अच्छआ-बुरा दोनों सोचें. ऑफिस में देर तक काम करना पड़ सकता है. कुछ लोग आज आपकी एडवाइस से असहमत हो सकते हैं. प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं.

Libra Weekly Horoscope September 12, 2022 - September 18, 2022 Libra Weekly Horoscope September 12, 2022 - September 18, 2022
हाइलाइट्स
  • विवाहितों के लिए सप्ताह अच्छा है.

  • सफलता आपके कदम चूमेगी.

Libra Weekly Horoscope: तुला राशि वालों की जीवनशैली में सुधार आएगा. हालांकि कहीं निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच लें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है. विवाहितों के लिए सप्ताह अच्छा है. सफलता आपके कदम चूमेगी. इस सप्ताह आपको अपने बड़ों का सहयोग मिलेगा. 

आर्थिक पक्ष

इस सप्ताह किसी तरह का निवेश करने से पहले दो बार सोचें क्योंकि नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर आप अपने काम पर ध्यान एकाग्र करें, तो आप अपनी उत्पादकता दोगुनी कर सकते हैं. इससे ापको कुछ फायदा भी हो सकता है. 

पारिवारिक जीवन

इस सप्ताह बच्चे आपके कई कामों को निपटाने में आपकी मदद कर सकते हैं. अपने आकर्षण और व्यक्तित्व से आप कुछ नए दोस्त बनाने में भी सफल होंगे. अफवाहों पर अपना समय बर्बाद न करें और अपने भविष्य के पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें. अपनी निजी जिन्दगी में दूसरों को शामिल न करें. प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं. विवाहितों के लिए सप्ताह अच्छा है.

करियर और नौकरी

कार्यक्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं. ऑफिस में देर तक काम करना पड़ सकता है. अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें, क्योंकि आपके काम का श्रेय कोई दूसरा ले सकता है. इस सप्ताह कई छात्र सही करियर विकल्प चुनने को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. करियर की दृष्टि से इस सप्ताह चंद्रमा और बृहस्पति आपके लिए शुभ संयोग लेकर आ रहे हैं. इस राशि के कई जातकों को विदेश यात्रा के अवसर प्राप्त होंगे. हाई स्टडी के लिए यह सप्ताह औसत से बेहतर हो सकता है और अगर आप लंबे समय से एक ही क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं तो इस सप्ताह पूरी सफलता मिलने की संभावना है.

सेहत

सेहत के लिहाज से यह सप्ताह सामान्य से थोड़ा बेहतर रहने वाला है. सूर्य 11वें भाव में स्थित है इसलिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी, क्योंकि इस समय आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे. हालांकि मौज-मस्ती और पार्टी के समय में आपको शराब पीने से बचना चाहिए, नहीं तो सेहत बिगड़ सकती है.

उपाय: विष्णु लक्ष्मी की पूजा करें.