scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 12 September-18 September 2022: मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, लेकिन सेहत पर देना होगा ध्यान

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि वालों के लिए 12 सितंबर- 18 सितंबर 2022 तक का सप्ताह कई तरह की खुशी लेकर आएगा. सबसे पहले तो आपको धन लाभ होगा और फिर आपके माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार से आप प्रसन्न होंगे.

मकर साप्ताहिक राशिफल मकर साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • काम को खुद पर हावी न होने दें

  • खुद को अनदेखा करना आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं रहेगा

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह (12 सितंबर- 18 सितंबर 2022) राहत भरा रहेगा. इस सप्ताह मकर राशिवालों को अपनी सेहत को हर काम से पहले रखना होगा. खुद को अनदेखा करना आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं रहेगा. इसलिए मकर राशि वालों के लिए यही सलाह है कि वे खुद के लिए समय निकालें. इसके अलावा, जीवन के अन्य क्षेत्रों में आपको सफलता मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

काम को खुद पर हावी न होने दें
मकर राशि वाले अक्सर दूसरों को पहले रखते हैं और उनके लिए सबकुछ करते रहते हैं. लेकिन इस सप्ताह के मध्य में आप पर काम का बोझ बढ़ सकते है. ऐसे में, काम को खुद पर हावी न होने दें और अपनी सेहत को प्राथमिकता दें. खुद को प्राथमिकता देने से आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर रख पाएंगे. 

मजबूत होगी आर्थिक स्थिति
इस सप्ताह मकर राशि के लोग अपनी आय का बड़ा हिस्सा सेव तकर सकेंगे. जो आपके काम आएगा. साथ ही, आपके माता-पिता के स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. लेकिन जरा भी लापरवाही न बरतें. शुरुआत से ही अपने माता-पिता की देखभाल करें ताकि उनकी सेहत अच्छी होती रहे. 

दफ्तर में कह पाएंगे अपनी बात 
मकर राशि वालों को इस सप्ताह अपने बॉस से उन लोगों के बारे में बात करने का मौका मिलेगा, जिनसे आप पहले असहज थे. साथ ही ऑफिस में सबके प्रति आपके व्यवहार से माहौल बदलेगा और इससे आपको खुलकर अपनी बात कहने में मदद मिलेगी. हालांकि, सलाह यही है कि आप कुछ समय निकालकर, टहलने या ट्रिप पर जाकर खुद को तरोताजा करें. क्योंकि इससे आपकी सोचने की क्षमता का विकास होगा. 

उपायः शनिवार के दिन किसी गरीब को वस्त्र दान करें.