scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 29 May-04 June, 2023: वाहन चलाते वक्त सावधानी रखें, वाणी में विनम्रता बनाए रखें

कन्या साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह भूलवश भूमि या किसी संपत्ति में निवेश करने से बचें, अन्यथा ऐसा करना आपके लिए घातक हो सकता है. जो छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करने की सोच रहे हैं, उनके लिए सप्ताह का मध्य बहुत अच्छा रहेगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • वाहन चलाते वक्त सावधानी रखें

  • भूलवश किसी संपत्ति में निवेश न करें

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. उन्हें किसी भी चीज में लापरवाही से बचने की सलाह दी जाती है. आपको इस समय पैसों का कोई भी लेन-देन करने से पहले थोड़ा सावधान रहना चाहिए. हालांकि कई चीजों में आपको इस हफ्ते राहत भी मिल सकती है. चलिए विस्तार से जानिए ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा.

वाहन चलाते वक्त सावधानी रखें
राहु के अष्टम भाव में होने के कारण इस पूरे सप्ताह वाहन चालकों को विशेष सावधानी बरतने की हिदायत दी जाती है, क्योंकि संभव है कि आपकी जरा सी लापरवाही आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है. 

भूलवश किसी संपत्ति में निवेश न करें
इस सप्ताह भूलवश भूमि या किसी संपत्ति में निवेश करने से बचें, अन्यथा ऐसा करना आपके लिए घातक हो सकता है. मुमकिन है कि इस निवेश से धन हानि के साथ-साथ आपको पारिवारिक और आर्थिक संकट दोनों का सामना करना पड़े. 

वाणी में विनम्रता बनाए रखें
यदि आप अपने काम या शिक्षा के कारण अपने परिवार के सदस्यों से दूर रहते हैं तो इस सप्ताह आपको काफी हद तक राहत मिल सकती है. साथ ही अपनी वाणी में विनम्रता से आप दूसरों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. शनि के चंद्र राशि से छठे भाव में होने के कारण इस सप्ताह आपके काम करने का तरीका अलग होगा और यह क्षमता दूसरों को आकर्षित करेगी. 

व्यापार में लाभ होगा 
यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो आपको अत्यधिक लाभ होगा और नए निवेशकों से मिलने के योग बन रहे हैं. इससे आपको भविष्य में लाभ प्राप्त करने में मदद मिलेगी और दूसरे लोग आपकी ओर देखेंगे. 

शिक्षा में मिलेगा सफलता
जो छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करने की सोच रहे हैं, उनके लिए सप्ताह का मध्य बहुत अच्छा रहेगा. इस दौरान आपको अधिक सफलता मिलेगी, क्योंकि ग्रहों की स्थिति आपके लिए अच्छी रहेगी. इस हफ्ते आपको सलाह दी जाती है कि आप प्रतिदिन 41 बार “ओम नमो नारायणायण” का जाप करें.