scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 29 May- 04 June 2023: कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह जीवनसाथी का साथ मिलेगा...आप हर परिस्थिति का सामना कर पाएंगे

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के छात्रों के लिए अच्छा समय. सप्ताह के अंत तक आपको सफलता मिलेगी. इस सप्ताह आप नए लोगों से मिलेंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल

चंद्र राशि के संबंध में शनि के बारहवें भाव में होने के कारण जीवन में किसी भी तरह की परेशानी आपकी मानसिक शांति को भंग कर सकती है. ऐसे में बेहतर सेहत के लिए अपने शरीर को चोट पहुंचाने से बचें. इस सप्ताह लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और इससे आपको कुछ आर्थिक लाभ भी होगा.

आपका जीवनसाथी आपकी मदद करेगा
इस दौरान इस बात की प्रबल संभावना है कि आपका जीवन साथी किसी परेशानी से निकलने में आपकी आर्थिक मदद कर सकता है. इस हफ्ते समाज के कई बड़े नामों से आपकी मुलाकात संभव है. ऐसे में आपको भी इस अवसर का उचित लाभ उठाते हुए अपने लिए प्रयास करना होगा. यह मुलाकात आपको समाज में उच्च पद के साथ-साथ परिवार में मान-सम्मान दिलाने में मदद करेगी.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी
कार्यक्षेत्र में आपको काफी बाधाओं का सामना करना पड़ेगा जिससे बाहर निकलना आपके लिए आसान नहीं होगा इसलिए इस सप्ताह की शुरुआत से ही खुद को शांत रखें और हर परिस्थिति का सामना करें. तभी आप एक अच्छा समाधान ढूंढ पाएंगे. चंद्र राशि के लिहाज से तीसरे भाव में बुध होने के कारण जो छात्र उच्च शिक्षा हासिल करने की सोच रहे हैं, उनके लिए सप्ताह का मध्य काफी अच्छा रहेगा. इस दौरान आपको अधिक सफलता मिलेगी, क्योंकि ग्रहों की स्थिति आपके लिए अच्छी रहेगी.

उपायः प्रतिदिन 21 बार “ऊं नमः शिवाय” का जाप करें.