scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 13-19 May 2024: काम में घर की महिलाओं की मदद करेंगे...छात्रों के लिए अच्छा

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह किसी से भी सलाह लिए बिना कोई भी बड़ा काम ना करें. सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही न करें. छात्रों के लिए अच्छा समय मेहनत करें सफलता मिलेगी.

Cancer Weekly Horoscope Cancer Weekly Horoscope

इस सप्ताह की शुरुआत आपके लिए ऊर्जा से भरपूर नहीं रहने वाली है और आप छोटी-छोटी बातों पर नाराज भी होते नजर आएंगे. ऐसे में आपको खुद को थोड़ा शांत करने की जरूरत होगी,नहीं तो आपका चिड़चिड़ा स्वभाव आपकी सेहत खराब कर सकता है.इस सप्ताह अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए सफलता का मंत्र यह है कि आप अपने पैसे का निवेश ऐसे लोगों की सलाह लेकर ही करें जो आपसे ज्यादा विद्वान और अनुभवी हों. तभी आप अपने धन को सुरक्षित रखते हुए मुनाफा कमा पाएंगे.

घर के कामों में रुचि लेंगे
इस सप्ताह आप घर के कामों में रुचि लेकर घर की अन्य महिलाओं की मदद कर सकते हैं. इससे आपको परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होने के साथ-साथ अन्य सदस्यों के साथ रिश्ते भी मजबूत होंगे. चंद्र राशि से अष्टम भाव में मौजूद शनि के कारण इस सप्ताह आप करियर में गति पाने के लिए किसी भी तरह की गैरकानूनी गतिविधि करने से पीछे नहीं हटेंगे. ऐसा करने से कुछ समय के लिए आपको संतुष्टि मिलेगी, लेकिन भविष्य में आप खुद को किसी बड़ी मुसीबत में पाएंगे. इसलिए कोई भी गलत कार्य करने से बचें.

विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय
आपके साप्ताहिक राशिफल के अनुसार विद्यार्थियों के जीवन में कई स्थितियों में सकारात्मक बदलाव आएंगे. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि इस समय आपकी राशि पर कई ग्रहों की कृपा रहेगी, जिससे आपको अच्छी सफलता मिलेगी.

उपाय: सोमवार के दिन किसी वृद्ध महिला को दही चावल का दान करें.