scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 23-29 January 2023: सेहत का रखें खास ख्याल, करियर में मिलेंगे मनचाहे परिणाम

कर्क साप्ताहिक राशिफल: कर्क राशि के जातकों के लिए शनि राशि का परिवर्तन शुभ नहीं रहने वाला है. स्वास्थ्य और दुर्घटनाओं का बहुत ध्यान रखना होगा. वैवाहिक जीवन में भी थोड़ी समस्या रह सकती है. धन का मैनेजमेंट ठीक से करना होगा.

कर्क साप्ताहिक राशिफल कर्क साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • सेहत का रखें खास ख्याल

  • धन हानि की संभावना

कर्क राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह में अपनी सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. साथ ही धन हानि होने की वजह ये आर्थिक स्थिति बिगड़ने की उम्मीद है. हालांकि आपको मनचाहा परिणाम मिलने की उम्मीद है.

सेहत का रखें खास ख्याल
इस सप्ताह मन में मीठी चीजें खाने की इच्छा उत्पन्न हो सकती है, जिसे आप पूरा करेंगे. लेकिन इस दौरान आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि आपकी ये इच्छाएं आपको लंबे समय तक मधुमेह या वजन बढ़ने की समस्या दे सकती हैं. 

धन हानि की संभावना
अशुभ शनि के अष्टम भाव में सप्तम और अष्टम भाव के स्वामी होने के कारण इस सप्ताह आपको धन हानि होने की संभावना अधिक है, इसलिए हर तरह के लेन-देन से जुड़े मामलों में जितना हो सके खुद को सतर्क रखें. ऐसा करने से ही आप कई विपरीत परिस्थितियों को अपने पक्ष में कर सकते हैं. 

करियर में मिलेंगे मनचाहे परिणाम
करियर में इस सप्ताह आपको मनचाहे परिणाम मिलने के पूरे अवसर हैं. लेकिन इसके लिए आपको अपनी रचनात्मक क्षमताओं पर काम करने की जरूरत है. ऐसा करने से कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा हो सकती है.

पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे
लव लाइफ की बात करें तो किसी भी नए काम को शुरू करने में आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. साथ ही इस हफ्ते एक साथ आप काफी अच्छा समय बिताएंगे. ये हफ्ता आपके लिए रोमांस से भरपूर रहेगा.

छात्रों को मिलेगा शुभ समाचार
चंद्र राशि से छठे भाव में बुध होने के कारण इस राशि के जो भी छात्र विदेश जाने की योजना बना रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह के मध्य में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. हालांकि इसके लिए आपको अपना फोकस अपने लक्ष्य की ओर रखने की जरूरत होगी.

सप्ताह का उपाय
इस सप्ताह आपको प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करने की सलाह दी जाती है. ऐसा करने से इस हफ्ते आपके जीवन में आने वाली सभी तरह की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. साथ ही आप पर हनुमान जी की विशेष कृपा बनी रहेगी.