scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 15 August to 21 August 2022: आंख मूंदकर किसी पर भरोसा ना करें...यात्रा ध्यान से करें, चोट-चपेट लग सकती है

Kumbh Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आपके दोस्त और कुछ करीबी आपको आर्थिक संकट से बाहर निकालने में आपकी मदद करेंगे. उनकी मदद से आप अपना कर्ज चुका पाएंगे. इस सप्ताह आपको अपने भाई-बहनों का सहयोग नहीं मिलेगा.

Aquarius Rashifal Aquarius Rashifal
हाइलाइट्स
  • नाकारात्मक विचारों से दूर रहें

  • आंख मूंदकर किसी पर भरोसा ना करें

कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें. इस सप्ताह घर और बाहर दोनों जगह पर वाद विवाद से बचें। सप्ताह की शुरुआत में कोई भी निर्णय भावनाओं में बहकर लेने से बचें और अपने क्रोध को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें. इस हफ्ते समय सब प्रकार से अच्छा है, किंतु अज्ञात भय चिंता बनी रहेगी.

आंख मूंदकर किसी पर भरोसा ना करें
अगर आप पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं तो धन संबंधी मामलों में सतर्क रहें. ऐसे ही आंख मूंदकर किसी पर भरोसा ना करें. यदि आप आर्थिक मामलों में सजग रहते हैं तो आपको लाभ प्राप्त होगा. सप्ताह के बीच में किसी काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा कर सकते हैं. वाहन सावधानी के साथ चलाएं. आपको चोट चपेट लग सकती है. इस दौरान किस प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होने से पुरानी यादें ताजा होंगी. प्रेम संबंध अच्छे होंगे और आपस में विश्वास बढ़ेगा. कठिन समय में जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कर्ज चुका पाएंगे
इस सप्ताह आपके दोस्त और कुछ करीबी आपका साथ देकर आपको आर्थिक संकट से बाहर निकालेंगे. उनकी मदद से आप अपना कर्ज चुका पाएंगे. लेकिन मध्य चरण में चंद्रमा के तीसरे भाव में होने के कारण परिवार में इस सप्ताह आपको अपने भाई-बहनों का सहयोग नहीं मिलेगा. इससे आपको कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में काफी कठिनाई हो सकती है. ऐसे में आपके लिए बेहतर होगा कि आप उनके साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयास करते रहें. 

नाकारात्मक विचारों से दूर रहें
करियर में बेहतर करने के लिए इस सप्ताह आपको हर तरह के नकारात्मक विचारों से खुद को दूर रखना होगा. ये आपको आपके लक्ष्य से दूर कर सकते हैं जिससे आने वाले समय में आपको काफी परेशानी हो सकती है. इस राशि के जो लोग पढ़ाई के लिए विदेश जाने के इच्छुक थे, उन्हें इस सप्ताह अधिक प्रयास करने की आवश्यकता होगी क्योंकि शुरुआत में बुध आपके सप्तम भाव में रहेगा और 21 अगस्त को आपके अष्टम भाव में गोचर करेगा. 

उपायः सरसों के तेल का दीपक जलाकर हनुमान जी के पास रखें.