scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 15 August To 21 August 2022: वृश्चिक राशि के जातकों का धन और काम की स्थिति रहेगी अच्छी, शिक्षा और करियर में मिलेगी सफलता

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अगस्त माह का दूसरा सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आपको शिक्षा और करियर में सफलता मिलने के योग है. किसी नए काम की शुरुआत हो सकती है. धन और काम की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. परिवार में कोई शुभ और मांगलिक कार्य हो सकता है.

Scorpio Weekly Horoscope Scorpio Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • नए काम की हो सकती है शुरुआत

  • परिवार में होंगे शुभ और मंगल कार्य

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह धन और काम की स्थिति अच्छी बनी रहने वाली है. इस सप्ताह नए काम की शुरुआत और स्थान परिवर्तन के योग है. इस सप्ताह में परिवार में कोई शुभ और मंगल कार्य हो सकता है. इसके साथ ही इस सप्ताह के शुरुआत में शिक्षा और करियर में सफलता मिल सकती है. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के यहां पर इस सप्ताह आपके घर पर बिना बताए कोई मेहमान आ सकता है. जिसके चलते आर्थिक स्थिति पर कुछ हद तक नुकसान पहुंच सकता है. मेहमान को खुश करने के लिए आप आवश्यकता से अधिक खर्च कर सकते है. इसके बावजूद धन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. वहीं धन में वृद्धि होने के योग है. 

स्वास्थ्य स्थिति: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को हर तरह के यात्रा से बचना चाहिए. यात्राओं के चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. इन यात्राओं का असर आपकी सेहत पर असर डाल सकती है. इस सप्ताह पैरों और पीठ में दर्द हो सकता है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

पारिवारिक स्थिति: इस सप्ताह आप अपने रिश्तेदारों और मित्रों के ऊपर अपने सुझाव और दृष्टिकोण थोप सकते है. इसके साथ ही दोस्तों से लाभ होगा। इस सप्ताह के मध्य में आपका कोई मित्र कवच की तरह खड़ा रहेगा. परिवार में किसी बात का बतंगड़ बन सकता है. इस सप्ताह किसी भी तरह के विवादों से बचें. 

करियर: इस सप्ताह काम की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. करियर में बेहतर के लिए आपको इस सप्ताह नकारात्मक विचारों से खुद को दूर रखें. किसी सहकर्मी से मदद और दबाव दोनों मिल सकता है. इस सप्ताह करियर और शिक्षा में सफलता मिलेगी. तैयारी करने वाले छात्र पढाई में लापरवाही करना आपकी पिछली मेहनत और सभी प्रयास विफल हो सकते है.