scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 15 August-21 August 2022: इस सप्ताह बढ़ सकती हैं पारिवारिक जिम्मेदारियां, सेहत का रखना होगा खास ध्यान

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह पारिवारिक और प्रोफेशनल स्तर पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन अपनी सूझ-बूझ और संयम से आप सभी समस्याओं को हल कर सकते हैं. इसलिए सकारात्मक विचार मन में रखें.

Capricorn Weekly Horoscope Capricorn Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • मकर राशि वालों के लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से महत्वपूर्ण रहेगा यह सप्ताह

  • इस सप्ताह मकर राशि वालों पर बढ़ सकती हैं पारिवारिक जिम्मेदारियां

मकर राशि के जातकों के लिए अगस्त महीने का तीसरा सप्ताह (15 अगस्त- 21 अगस्त 2022) स्वास्थ्य की दृष्टि से महत्वपूर्ण रहने वाला है. मकर राशि वालों के इस सप्ताह ऐसी चीजों और गतिविधियों पर काम करना होगा, जिससे आपका स्वास्थ्य बेहतर हो सके. सप्ताह की शुरुआत में आपको मानसिक तनाव रह सकता है. 

जीवनशैली पर दें ध्यान
अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए मकर राशि वाले अपनी बुरी आदतों में सुधार करें और शुद्ध-सात्विक भोजन का सेवन करे. मकर राशि के जातकों को अधिक मसालेदार भोजन से खुद को दूर रखना होगी. सप्ताह के मध्य में आपको अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना होगा. कार्यस्थल पर आपके किसी सहकर्मी के कारण आपकी छवि खराब हो सकती है.

बढ़ेंगी पारिवारिक जिम्मेदारियां 
सप्ताह के मध्य में आपको कई पारिवारिक और घरेलू कार्य करने होंगे, जिससे आपको और अधिक थकान हो सकती है. ऐसे में अपनी सारी ऊर्जा एक ही काम में न लगाएं और हर काम को धीरे-धीरे और सही तरीके से करें. इस दौरान जरूरत पड़ने पर आप घर के अन्य सदस्यों की भी मदद ले सकते हैं. 

स्वभाव को रखें विनम्र 
इस सप्ताह करियर में आगे बढ़ने के लिए आपका रवैये थोड़ा जिद्दी और मतलबी हो सकता है. जिस कारण आपको व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों पहलुओं पर बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने स्वभाव को विनम्र रखें और दूसरों से सलाह करें.  

उपायः गलती से भी शनिवार के दिन सरसों का तेल न खरीदें.