scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 15 August To 21 August 2022: कर्ज और धन संबंधी समस्याएं होंगी दूर, करियर में हो सकता है लाभकारी परिवर्तन

Meen Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातक इस सप्ताह की शुरुआत में किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे, कर्ज और धन संबंधी समस्यायें दूर होती जायेंगी, इस समय करियर में कोई लाभकारी परिवर्तन हो सकता है. रिश्तों की समस्या भी इस समय हल होती जायेगी. सप्ताह के अंत में किसी यात्रा के योग बन रहे हैं. मंगलवार का दिन आपके लिये विशेष शुभ होगा.

Meen saptahik rashifal 15 August to 21 August Meen saptahik rashifal 15 August to 21 August
हाइलाइट्स
  • धन संबंधी समस्यायें दूर होती जायेंगी.

  • सप्ताह के अंत में किसी यात्रा के योग बन रहे हैं.

इस सप्ताह की शुरुआत में आप मानसिक और शारीरिक रूप से थका हुआ महसूस कर सकते हैं. ऐसे में थोड़ा आराम और पौष्टिक आहार लेकर अपने एनर्जी लेवल को बढ़ाएं और उसमें सुधार करें. क्योंकि ऐसा करना आपकी सेहत के लिए अच्छा साबित होने वाला है. साथ ही सप्ताह की शुरुआत में किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे, कर्ज और धन सम्बन्धी समस्यायें दूर होती जायेंगी.

कर्ज को चुकाने में भी सक्षम होंगे

आपके मित्र और कुछ करीबी रिश्तेदार हर कदम पर आपका साथ देकर आपको हर तरह की आर्थिक कठिनाइयों से बाहर निकालने में मदद करेंगे. उनकी मदद से आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने में सक्षम होंगे, साथ ही आप अपने किसी कर्ज को चुकाने में भी सक्षम होंगे. 

इस सप्ताह आप अपने कार्यस्थल से जल्दी घर आने की कोशिश करेंगे, जिसमें आपको सफलता मिलेगी. इस दौरान कोई पुरानी तस्वीर परिवार के साथ बिताए अपने समय की आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देगी और उस स्मृति से जुड़ी घटनाओं को आप याद करेंगे.
 
जिम्‍मेदारियां बढ़ सकती हैं

घर पर कोई शुभ कार्य आयोजित हो सकता है. जल्‍द ही आप शादी के रिश्‍ते में बंध सकते हैं. करियर में आपकी जिम्‍मेदारियां बढ़ सकती हैं. करियर में कोई लाभकारी परिवर्तन हो सकता है. रिश्तों की समस्या भी इस समय हल होती जायेगी.

इस सप्ताह, आपको अपने कई विषयों को समझने में सभी प्रकार की कठिनाइयों से छुटकारा मिलने की संभावना है. चूंकि इस समय आप अपने निजी जीवन के उतार-चढ़ाव से खुद को बाहर निकालने में सफल रहेंगे, जिससे आपका मन पढ़ाई में अधिक लगेगा. छात्रों को सफल होने के लिए ज्‍यादा प्रयास करने पड़ेंगे.

मंगलवार का दिन शुभ है

मीन राशि के जातकों के लिए व्यापार को बढ़ाने और करियर को चमकाने के कई मौके मिलेंगे. प्रयास सफलता में तब्दील होंगे. प्रसन्नता बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. सप्ताह के अंत में किसी यात्रा के योग बन रहे हैं. मंगलवार का दिन आपके लिये विशेष शुभ होगा. शुभ रंग हल्दी सा पीला है और शुभ अंक- 3 है.