scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 15 August To 21 August 2022: मिलाजुला रहेगा सप्ताह, कर्क वाले इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे लोगों को इस हफ्ते बड़ी सफलता मिल सकती है. इस सप्ताह आप सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 15 अगस्त  से 21 अगस्त 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • मिलाजुला रहेगा सप्ताह  

  • कामकाज में अड़चनें आएंगी

इस सप्ताह कर्क राशि वालों के करियर सम्बन्धी रुके हुए काम पूरे होंगे. सप्ताह की शुरुआत में धन की बाधाएं दूर होंगी. पारिवारिक समस्याएं हल होंगी, तनाव कम होगा. इस सप्ताह किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. सप्ताह के अंत में शत्रु और विरोधी परास्त होंगे. कर्क राशि के जातकों के लिए 15 अगस्त 2022 से 21 अगस्त 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डीटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.     
 
मिलाजुला रहेगा सप्ताह  
ये सप्ताह कर्क वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. कामकाज में अड़चनें आएंगी, जिससे मन परेशान रहेगा. लेकिन ये समस्या जल्दी ही खत्म हो जाएगी और बीच सप्ताह से आपको अपनी समस्याओं के समाधान मिलने लगेंगे. कारोबारियों को इस हफ्ते लाभ तो होगा ही, साथ में व्यापार का विस्तार भी होगा. परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे लोगों को इस हफ्ते बड़ी सफलता मिल सकती है. इस सप्ताह आप सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. अपने जीवनसाथी की सेहत का विशेष ध्यान रखें. इस सप्ताह खुद को व्यस्त रखें ताकि दिमाग में बेकार की बातें न चले. कही निवेश करने तैयारी में हैं तो थोड़ी सावधानी बरतें. जांच परख करने के बाद ही अपना पैसा कहीं लगाएं. पैसों के मामलों में किसी के बहकावे में न आएं, सोच समझकर अपने विवेक से निर्णय लें लेकिन हां किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें. प्रेम की दृष्टि से कर्क वालों के लिए यह सप्ताह अनुकूल नहीं है. किसी बात को लेकर साथी से झगड़ा हो सकता है जिससे आपको तनाव हो सकता है. अपने खान-पान का ध्यान रखें, बाहर का खाने से बचें.

उपाय 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा-भला बीते तो प्रतिदिन शिवलिंग पर दूध एवं गंगाजल चढ़ाकर रुद्राष्टकं का पाठ करें. इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा. अगर किसी नए काम की शुरुआत करने वाले हैं तो शुक्रवार से शुरू करें.