scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 15 August to 21 August 2022: करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, बन रहे हैं यात्रा में जाने के योग

Mithun Saptahik Rashifal: मिथुन राशि वालों के करियर के लिए यह सप्ताह काफी बेहतरीन रहने वाला है. साथ ही आपको काम के सिलसिले में किसी यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है.

मिथुन राशिफल मिथुन राशिफल
हाइलाइट्स
  • मिथुन राशि वालों के यात्रा पर जाने के योग

  • प्रेम संबंधों में मिलेंगे मिले-जुले परिणाम

15 अगस्त से 21 अगस्त 2022 तक का सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए पहले सामान्य से बेहतर रहने वाला है. इस सप्ताह संबंधित उद्योगों और व्यवसाय से जुड़े कार्यों को संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार रहने की जरूरत होगी. सुख और सौभाग्य बढ़ने के पूरे संयोग बन रहे हैं. खेल-कूद से संबंधित मामले हों, या अन्य संदर्भों में, आपको निरंतर सफलता प्राप्त होगी.

यात्रा पर जाने के योग 

इस सप्ताह मिथुन राशि वाले एक छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. खास बात यह होगी की आप इस यात्रा में काम के सिलसिले पर ही जाएंगे. आपको काम के साथ-साथ घूमने का एक अच्छा अनुभव मिलने वाला है. साथ ही आपको काम के मामले इस हफ्ते अच्छी खबर भी मिल सकती है. 

अपने प्रयासों को कम न समझे

इस सप्ताह की शुरुआत से ही आर्थिक आयामों को साधना में निरंतर सफलता मिलने के योग बन रहे हैं.  इसलिए अपने प्रयासों को कम मत समझो. अगर आप कहीं पूंजी निवेश करने के इच्छुक हैं, तो संबंधित क्षेत्रों में शुभ और सकारात्मक अवसरों की प्रचुरता होगी.

प्रेम संबंधों में मिले-जुले परिणाम 

वहीं, इस सप्ताह प्रेम संबंधों में मिले-जुले परिणाम देखने को मिलेंगे. इसलिए छोटी-छोटी बातों को इज्जत की नजर से न देखें तो अच्छा रहेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत में कुछ नरमी के संकेत मिलेंगे लेकिन, कोर्ट-कचहरी के मामलों में जीत मिलने के योग बनेंगे. 

ये भी पढ़ें :