scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 15 August to 21 August 2022: यात्रा करने से बचना होगा, दोस्तों और रिश्तेदारों पर अपना विचार ना थोपें, सकारात्मकता से होगा फायदा

Dhanu Saptahik Rashifal:ये हफ्ता पिछले हफ्ते से बेहतर होगा. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते यात्रा करने से बचना होगा. यात्रा से तनाव और थकान हो सकता है. रिश्तेदारों और दोस्तों पर अपने विचार थोपने से बचना होगा. पढ़ाई-लिखाई में लापरवाही नहीं करने से फायदा होगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • पिछले हफ्ते से बेहतर होगा ये सप्ताह

  • यात्रा करने से बचना होगा

15 अगस्त से 21 अगस्त 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए सामान्य से बेहतर रहने वाला है. हालांकि यात्रा से तनाव और थकान महसूस हो सकता है. जिसका असर आपकी सेहत पर नकारात्मक हो सकता है. बिना बताए कोई मेहमान आ सकता है. जिसपर आप जरूरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं. जिससे आर्थिक नुकसान हो सकता है. इस हफ्ते आप आप मित्रों और रिश्तेदारों पर अपना विचार और सुझाव थोपने की कोशिश कर सकते हैं. हालांकि ऐसा करने से आपको बचना चाहिए. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते खुद को नकारात्मक विचारों से दूर रखना होगा. नहीं तो आने वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है. पढ़ाई-लिखाई में लापरवाही बरतने से आपकी पिछली मेहनत बर्बाद हो सकती है.

यात्रा से बचें, सेहत रहेगी अच्छी-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को किसी भी तरह की यात्रा करने से बचना चाहिए. यात्रा करने से थकान और तनाव हो सकता है. जिसका नकारात्मक असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है. अगर यात्रा नहीं करते हैं तो सेहत भी अच्छी रहेगी. हालांकि इस हफ्ते परिवार में सबकी सेहत अच्छी रहेगी. माता-पिता की सेहत को लेकर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. मौसम की वजह से सर्दी-जुकाम जैसी बीमारियां हो सकती हैं. इससे परिवार की सेहत पर कोई असर नहीं होने वाला है. पूरा परिवार सेहतमंद रहेगा.

ज्यादा खर्च से बचें-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को ज्यादा खर्च करने से बचना चाहिए. घर में किसी तरह के मेहमान के आने से आर्थिक स्थिति को नुकसान हो सकता है. मेहमान को खुश करने के लिए जरूरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं. जिससे आपको नुकसान हो सकता है. इसलिए किसी भी परिस्थिति में जरूरत से ज्यादा धन खर्च ना करें, ताकि आपकी आर्थिक स्थिति पर कोई बुरा असर ना पड़े. धन के मामले में ये हफ्ता पिछले हफ्ते से बेहतर रहेगा.

अपने विचार दूसरों पर ना थोपें-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को थोड़ा संयम के साथ काम लेना होगा. आप अपने विचार और सुझाव अपने दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोप सकते हैं, जो आपकी इमेज के लिए अच्छा नहीं है. आपकी इस हरकत की वजह से दूसरों को गुस्सा आ सकता है और वो आपके विरोधी हो सकते हैं. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते अपने विचार दूसरों पर थोपने से बचें.

नकारात्मक विचार छोड़ें-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर से लिहाज से ठीक है. लेकिन जातकों को नकारात्मक विचार छोड़ने की सलाह दी जाती है. अगर आप नकारात्मक विचार छोड़ते हैं तो आपको करियर में सफलता मिलेगी. आप तरक्की कर सकते हैं. अगर आप नकारात्मक विचार रखेंगे तो ये आपको करियर में सफल होने से रोकेंगे. जिससे आने वाले समय में आपको दिक्कत हो सकती है. कुछ मिलाकर ये हफ्ता पिछले हफ्ते के मुकाबले बेहतर रहेगा.
    
इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते गायत्री मंत्र का पाठ करना चाहिए. इसके साथ ही पशु-पक्षियों को पानी पिलाना चाहिए. जिससे आपका भविष्य बेहतर होगा.

ये भी पढ़ें: