scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 15 August To 21 August 2022: इस हफ्ते मेष राशिवाले रखें अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान, तनाव से करें बचाव

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों के लिए 15 अगस्त से 21 अगस्त का समय मिला-जुला रहने वाला है. पंडित शैलेन्द्र पांडेय के मुताबिक, मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखना होगा. धन और करियर को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी. इसके अलावा इस हफ्ते बुधवार का दिन शुभ है.

मेष राशिफल मेष राशिफल
हाइलाइट्स
  • रुके हुए काम होंगे पूरे 

  • कोर्ट कचहरी के काटने पड़ सकते हैं चक्कर 

मेष राशि के जातकों के लिए 15 अगस्त से 21 अगस्त वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है. जातकों को सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखना होगा. इसके अलावा, व्यर्थ की मानसिक चिंताओं से अपना बचाव, तनाव कम करें. शुरुआत में कुछ परेशानी होंगी लेकिन सप्ताह के मध्य से स्थितियां बेहतर होती जायेंगी. 

धन और करियर की स्थिति ठीक बनी रहेगी.  सप्ताह के अंत में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. इस हफ्ते बुधवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम रहने वाला है.  

रुके हुए काम होंगे पूरे 

इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में सभी लोगों का सहयोग मिलेगा. अपने काम में भी आपको मनचाहा लाभ होगा. हालांकि, सप्ताह की शुरुआत में स्थितियां आपके अनुकूल नहीं होंगी लेकिन मध्य में वे बेहतर होती जाएंगी. अगर कोई काम ऐसा है जिसे आप बहुत  पहले से करना चाह रहे हैं या मन बना रहे हैं उसे पूरा करने में आप इस सप्ताह कामयाब होंगे. 

कोर्ट कचहरी के काटने पड़ सकते हैं चक्कर 

इस सप्ताह  शुरुआत में अगर कोई जमीन से जुड़ा विवाद चल रहा है तो उसमें आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. ऐसे में अपनी सोचने-समझने की शक्ति को इसी ओर लगाने की सबसे ज्यादा जरूरत होगी. इस दौरान ध्यान रखें कि अपने परिवार के लोगों को अपने सभी फैसलों में सम्मिलित करें. वे आपको बेहतर मार्ग प्रशस्त करेंगे. घर के बड़ों से  पूछकर और उनसे सलाह करके ही कोई कदम उठाएं.    

स्वास्थ्य का रखें विशेष ध्यान 

इस सप्ताह आप किसी सुंदर यात्रा या पिकनिक पर जा सकते हैं. हालांकि, इस वक्त ख्याल रखें कि  समय गाड़ी बहुत ध्यान से चलाएं. अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें. यात्रा के दौरान अपने खान-पान का ध्यान रखने से आप स्वस्थ रहेंगे.  

उपाय के रूप में मेष राशि के जातक हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं. इसके अलावा मंगलवार के दिन बंदरों को गुड़ चना भी खिला सकते हैं.