scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 8 August To 14 August 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों को काटने पड़ सकते हैं कोर्ट-कचहरी के चक्कर, शनिवार का दिन रहेगा सबसे उत्तम

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों के लिए 8 अगस्त से 14 अगस्त का समय अशांति भरा हो सकता है. पंडित शैलेन्द्र पांडेय के मुताबिक, बृहस्पति देव लगभग 23 नवंबर तक वक्री रहेंगे. ऐसे में 8 अगस्त 2022 से 14 अगस्त 2022 तक का समय मेष राशि के जातकों के लिए अशांत रहने वाला है. हालांकि, धन और करियर को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

मेष राशिफल मेष राशिफल
हाइलाइट्स
  • सप्ताह की शुरुआत में काम पूरा करने में हो सकती है परेशानी 

  • जमीन-जायदाद से जुड़े विवाद में घिर सकते हैं

मेष राशि के जातकों के लिए 8 अगस्त 2022 से 14 अगस्त 2022 वाले सप्ताह में शुरुआत में मन थोड़ा अशांत रह सकता है. इस हफ्ते मेहनत तो होगी, परन्तु रुके हुए काम भी पूरे होंगे. इसके साथ, धन और करियर की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. जातकों को सलाह दी जाती है कि  इस समय करियर के निर्णयों में सावधानी रखें. सप्ताह के अंत में अतिथि का आगमन हो सकता है. इस सप्ताह में शनिवार का दिन सबसे उत्तम रहने वाला है. 

सप्ताह की शुरुआत में काम पूरा करने में हो सकती है परेशानी 

8 अगस्त 2022 से 14 अगस्त की शुरुआत में आपको थोड़ी समस्या हो सकती है. या जो काम आप चाहते हैं शायद उसे पूरा करने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन बाद में ये काम आपकी मेहनत से पूरा हो जायेगा. आपको आखिर में करियर और कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी.

फिजूलखर्ची से बचें 

इस सप्ताह हो सकता है फिजूलखर्ची की आदत से आपके माता-पिता नाराज हो जाएं. इस हफ्ते बहुत देख समझकर खर्च करें. काम में आप काफी व्यस्त रहने वाले हैं. लेकिन ध्यान रखें कि इस दौरान अपने परिवार को जरूर टाइम दें. अगर काम को लेकर कोई परेशानी है तो अपने घरवालों से बात करें, वो इसका उपाय निकालने में मदद कर सकते हैं.  

जमीन-जायदाद से जुड़े विवाद में घिर सकते हैं

मेष राशि के जातक इस सप्ताह किसी जमीन-जायदाद से जुड़े विवाद में घिर सकते हैं. और इसकी वजह से आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. लेकिन ये वो समय होगा जब आपको अपने लोगों और दूसरों में फर्क समझ आयेगा. इसलिए जरूरी है कि अपने दोस्तों और परिवार के साथ रहें.

एक और बात इस सप्ताह मेष राशि के जाता अपने खान-पान और दिनचर्या का विशेष ध्यान रखें. आपको सेहत को लेकर कुछ परेशानी झेलनी पड़ सकती हैं. 

उपाय के रूप में आप हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं. इसके अलावा मंगलवार को हनुमान मंदिर जाकर हनुमत उपासना कर सकते हैं.