scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 08 August to 14 August 2022: खोया हुआ आत्मविश्वास और उर्जा वापस आएगी...किसी करीबी से मुलाकात हो सकती है

Kumbh Saptahik Rashifal: इस सप्ताह की शुरुआत से आपके दशम भाव में चंद्रमा की चाल से लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और इससे आपको कुछ आर्थिक लाभ मिलेगा. आपका जीवनसाथी किसी परेशानी से निकलने में आपकी आर्थिक मदद कर सकता है.

कुंभ राशिफल 2022 कुंभ राशिफल 2022
हाइलाइट्स
  • सही निर्णय ले पाएंगे

  • जीवनसाथी आपकी मदद करेगा

आप पूरा सप्ताह उर्जावान महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए घरवालों की सलाह लें, लाभ होगा. तेजी से कदम उठाने के लिए तैयार रहें. कार्यक्षेत्र में बदलाव आपको सहायता करेंगे. आप किसी करीबी से मुलाकात करके इस समय का सदुपयोग कर सकते हैं.

सही निर्णय ले पाएंगे
इस सप्ताह 10 अगस्त को जब मंगल चतुर्थ भाव में गोचर करेगा तो आप अपना खोया हुआ आत्मविश्वास और ऊर्जा फिर से वापस पा लेंगे. यानी कि जिन फैसलों को आपको आगे लेने में कठिनाई हो रही थी, तो वह भी अब दूर होता हुआ लगेगा और आप अपनी समझ से सही निर्णय ले पाएंगे. इस सप्ताह की शुरुआत से आपके दशम भाव में चंद्रमा की चाल से लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और इससे आपको कुछ आर्थिक लाभ मिलेगा.

जीवनसाथी आपकी मदद करेगा
इस दौरान आपका जीवनसाथी किसी परेशानी से निकलने में आपकी आर्थिक मदद कर सकता है. जो बच्चे या छात्र घर से दूर रहते हैं वे इस सप्ताह बहुत अकेलापन महसूस करेंगे. इस सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपके बारहवें भाव में प्रवेश करेगा, इस दौरान आप अपने आप को बेहद अकेला पाएंगे. ऐसे में इस हफ्ते अपने अकेलेपन को खुद पर काबू में न आने दें और जब आपके पास समय हो तो बाहर जाएं और कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं. इस सप्ताह आप अपने पिछले काम को अपने कार्यस्थल पर सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम होंगे. आपके सीनियर आपकी तारीफ करेंगे. 

उपायः श्री राधे कृष्ण की नित्य पूजा करें.