scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 8 August to 14 August 2022: छात्रों को मिलेगा शुभ समाचार, परिवार में रहेगा उत्सव का माहौल, बुजुर्गों का रखें ख्याल

Dhanu Saptahik Rashifal:इस हफ्ते परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. परिवार के सभी सदस्य खुश रहेंगे. हालांकि बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं की सेहत को लेकर सर्तक रहने की जरुरत है. छात्रों के लिए ये हफ्ता शुभ समाचार लेकर आया है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • छात्रों को मिलेगा शुभ समाचार

  • परिवार में रहेगा उत्सव का माहौल

8 अगस्त से 14 अगस्त 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए मिलाजुला है. इस हफ्ते परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. परिवार के सभी सदस्य खुश रहेंगे. इंजीनियरिंग, कानून और मेडिसिन की पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा रहेगा. इस हफ्ते विदेशी विश्वविद्यालय में प्रवेश मिलने का शुभ समाचार मिल सकता है. कड़ी मेहनत से असंभव को भी संभव बना सकते हैं. इस हफ्ते घर के बुजुर्ग और गर्भवती महिलाओं का ख्याल रखना होगा. शेयर मार्केट या सट्टेबाजी में पैसा लगाने से बचें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो भारी नुकसान हो सकता है.

परिवार में रहेगा उत्सव का माहौल-
धनु राशि वालों के लिए ये हफ्ता परिवार में खुशियां लेकर आया है. इस हफ्ते परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. परिवार के सभी सदस्य खुश रहेंगे. जिसकी वजह से आपके चेहरे पर भी खुशी नजर आएगी.

छात्रों के लिए शुभ समय-
धनु राशि वाले छात्रों के लिए ये हफ्ता शुभ समाचार लेकर आया है. इंजीनियरिंग, कानून और मेडिकल की पढ़ाई करने वाले को शुभ समाचार मिल सकता है. इस हफ्ते विदेशी विश्वविद्यालय में दाखिला का योग बन रहा है. अगर कोई छात्र विदेशी यूनिवर्सिटी में दाखिला लेना चाहता है तो उसकी मनोकामना पूरी हो सकती है. इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है. आप मेहनत से असंभव को भी संभव बना सकते हैं.

आर्थिक मोर्च पर सर्तक रहने की जरुरत-
इस हफ्ते धनु राशि वालों को आर्थिक मोर्च पर सतर्क रहने की जरुरत है. अगर आपने शेयर मार्केट या सट्टेबाजी में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपको भारी नुकसान हो सकता है. इतना ही नहीं, नुकसान पैसे की भरपाई के लिए अगर जल्बाजी करना चाहते हैं तो सतर्क हो जाएं. आपको और भी नुकसान हो सकता है. इसलिए इस हफ्ते सट्टा जैसी गलत गतिविधियों से दूर रहें. धीरे-धीरे आर्थिक मोर्चे पर आपको सफलता मिलने लगेगी.

सेहत को लेकर सावधान रहें-
धनु राशि वालों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत है. घर में बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं का खास ख्याल रखना होगा. हाांकि इसके लिए ज्यादा प्रयास करने की जरुरत नहीं है. थोड़ी सी सतर्कता और समझदारी से सेहत की समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को एक बात समझना होगा कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है. कड़ी मेहनत से असंभव को भी संभव बनाया जा सकता है. इसके साथ ही इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को शुभ लाभ के लिए कुछ उपाय करने की जरूरत है. इस हफ्ते किसी गरीब को वस्त्र दान करें. इसके साथ ही आंतरिक शांति के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें. इससे मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा.

ये भी पढ़ें: