scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 08 August-14 August 2022: मकर राशिवालों की दूर होगी आर्थिक परेशानी, मानसिक तनाव से भी मिलेगी राहत

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशिवालों के लिए अगस्त महीने का दूसरा सप्ताह राहत लेकर आएगा. मकर राशि के जातकों को आर्थिक मुश्किलों से निजात मिलेगी, जिस कारण घर में सुख की बढ़ोतरी होगी.

Makar Saptahik Rashifal Makar Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • मकर राशिवालों के लिए राहत भरा रहेगा यह सप्ताह

  • मानसिक तनाव और आर्थिक परेशानी होगी दूर

अगस्त महीने का दूसरा सप्ताह 8 अगस्त से शुरू हो रहा है. मकर राशिवालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा राहत भरा रहेगा. पिछला सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए मानसिक तनाव से भरा रहा पर इस सप्ताह यह तनाव दूर हो जाएगा. साथ ही, आपको अपने करीबी दोस्तों या परिवार के साथ कुछ अच्छे पल बिताने का मौका मिलेगा. 

आर्थिक परेशानी होगी दूर
इस सप्ताह, मकर राशिवालों को अच्छा और पौष्टिक आहार खाने पर ध्यान देना है. इस सप्ताह की शुरुआत में मकर राशिवालों के जीवन की सभी प्रकार की आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. इस कारण सप्ताह के मध्य में आपके लिए कई महत्वपूर्ण चीजें खरीदना आसान हो जाएगा, जिससे आपकी सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. 

घर में न बढ़ने दें तनाव
सप्ताह के मध्य में हो सकता है कि पारिवारिक मामलों में बाहरी लोगों के हस्तक्षेप से आपके और परिवार के बड़े सदस्यों के बीच तनाव उत्पन्न हो. इसका असर सीधे तौर पर आपकी बातों पर पड़ेगा. व्यापार करने वाले जातकों के लिए ग्रहों की कृपा से इस सप्ताह करियर में पदोन्नति के रास्ते खुलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को इस सप्ताह अच्छे परिणाम मिलेंगे.

उपाय: घर या ऑफिस के कर्मचारियों या नौकरों की अपनी क्षमता के अनुसार मदद करें.