scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 15 August to 21 August 2022: आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा, मानसिक तनाव कर सकती है परेशान

Singh Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह सेहत का ख्याल रखना होगा. मानसिक तनाव और स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी मोटी दिक्कतें परेशान कर सकती है. हालांकि सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • तांबे के पात्र से सूर्य को जल चढ़ाएं

  • खानपान का ध्यान रखें 

अगस्त माह का दूसरा सप्ताह शुरू हो रहा. सूर्य की नई किरण नई सुबह के साथ जिंदगी में कुछ नया लेकर आती है. ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. क्या इस सप्ताह उनकी जिंदगी में खुशियां दोगुनी हो जाएगी. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. पारिवारिक और प्रेम संबंध कैसे रहेंगे. जानेंगे सब शुरुआत करते हैं सेहत से.

सेहत का रखें खास ख्याल

सिंह राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है. या हो सकता है कि अगर मानसिक तनाव पहले से है तो वो और भी बढ़ सकता है. हालांकि बेहतर स्वास्थ्य के लिए पिछले सप्ताह जो आपने प्रयास किए थे उसकी वजह से इस सप्ताह लाभ मिलने वाला है. सप्ताह जैसे जैसे बीतेगा स्वास्थ्य में सुधर होता जाएगा. छोटी मोटी परेशानी हो सकती है लेकिन चिंता करने की बात नहीं है. खानपान का ध्यान रखें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. 

आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी

इस सप्ताह सिंह राशि वालों को धन के मामले में चिंता नहीं करनी है. धन की स्थिति ठीक बनी रहेगी. पहले से जो आर्थिक तंगी बनी हुई थी उससे छुटकारा मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. व्यापार या नौकरी से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. हालांकि सहयोगियों के साथ विवाद की भी संभावना है. इसलिए कोशिश करें कि इससे खुद का बचाव करें. 

परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग

आने वाले सप्ताह में सिंह राशि के जातकों को परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा. इस दौरान आप बड़ी परेशानी से भी गुजर सकते हैं लेकिन अपने मित्रों या परिवार के सदस्यों से मिले सहयोग की वजह से परेशानी छूमंतर हो जाएगी. हालांकि आपको ध्यान रखना है कि उनसे अधिक अपेक्षा करना आपको आहत कर सकता है. इसलिए इस सप्ताह दूसरों से अधिक अपेक्षा करने से बचें. प्रेम संबंध की बात करें तो इसमें मधुरता आएगी.

इस दिन करें शुभ काम 

सिंह राशि के जातक अगर इस सप्ताह कोई शुभ काम करने का प्लान कर रहे हैं तो उनके लिए शनिवार का दिन उत्तम रहने वाला है. शनिवार को किए गए कार्य में सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाएगी. इसके साथ ही सिंह राशि के जातक तांबे के पात्र से सूर्य को जल चढ़ाएं।. इससे जिंदगी की कठिनाइयां दूर होंगी.