scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 18-24 September 2023: परिवार में नए सदस्य के आने की खबर मिल सकती है...छात्रों के लिए अनुकूल समय

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातक को इस सप्ताह कोई जरूरी दस्तावेज खो सकते हैं. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए अच्छा समय, सफलता मिलेगी.

कुंभ राशिफल कुंभ राशिफल

इस सप्ताह चंद्र राशि से प्रथम भाव में शनि मौजूद होने के कारण आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा चिंता न करने की सलाह दी जाती है. वरना आपकी बीमारी बिगड़ सकती है. खुद को अन्य कामों में व्यस्त रखें. इस सप्ताह लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और इसके चलते आपको कुछ आर्थिक लाभ मिलेगा. इस दौरान संभावना अधिक है कि आपका जीवनसाथी आपको किसी परेशानी से बाहर निकलने में आर्थिक मदद कर सकता है. 

परिवार में नया मेहमान आ सकता है 
अगर आपके परिवार में किसी की शादी हुई है तो इस सप्ताह उन्हें किसी नए सदस्य की खबर मिल सकती है. इससे परिवार में सकारात्मकता आएगी और बुजुर्गों को खुश करने में अहम भूमिका निभाएगी. साथ ही, वे अपने आस-पास के उत्साह से मानसिक तनाव से भी छुटकारा पा सकेंगे. आशंका है कि आप अपने लापरवाह रवैये के कारण कार्यस्थल पर कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज खो सकते हैं. इससे कई काम बीच में अटक सकते हैं. साथ ही कंधों पर कई जिम्मेदारियां किसी और को सौंपी जा सकती हैं.

छात्रों के लिए अनुकूल समय
चंद्र राशि से सप्तम भाव में बुध के होने से इस सप्ताह वे छात्र जो इलेक्ट्रॉनिक्स, हार्डवेयर, समाज सेवा आदि क्षेत्रों से जुड़े हैं. इस सप्ताह सफल होने की संभावना है. दरअसल, इस राशि के छात्रों के लिए यह समय बेहद अनुकूल रहने वाला है और इसलिए आपको इस समय का भरपूर फायदा उठाने की जरूरत है.

उपाय: शनिवार के दिन शनि ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.