scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 20-26 March 2023: आपको किसी अपने से धोखा मिल सकता है...जरूरी है कि इस सप्ताह आप शांत रहकर खुद पर फोकस करें

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में भाग्य का साथ मिलेगा. कोई भी निवेश तभी करें जब आपको सामने वाले पर विश्वास हो, नहीं तो आपके साथ धोखा भी हो सकता है.

कुंभ राशिफल कुंभ राशिफल

जैसे किसी भी सब्जी में कुछ मसाले डालने से वह स्वादिष्ट बन जाती है, उसी प्रकार कभी-कभी थोड़ी सी उदासी भी हमारे जीवन में सकारात्मकता लाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. क्योंकि जीवन में बिना किसी दुख के शायद हम सुख की असली कीमत का आनंद नहीं उठा पाएंगे. इसलिए निराशा के समय में इस सप्ताह शांत रहकर जितना हो सके खुद को स्वस्थ रखने की कोशिश करें.

मित्र दे सकते हैं धोखा
केतु के चंद्र राशि से नवम भाव में उपस्थित होने के कारण यह संभव है कि आपका कोई जानने वाला या आपका कोई करीबी किसी बड़े निवेश योजना और कुछ अन्य विचारों की मदद से आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. ऐसे में आपके लिए सबसे अच्छा यही होगा कि किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें. इस सप्ताह आपका कोई मित्र या घनिष्ठ मित्र ऐसे समय में आपको धोखा दे सकता है जब आपको उसकी सबसे अधिक आवश्यकता है. इसलिए किसी भी जरूरत के लिए दूसरों पर ज्यादा निर्भर रहने से बचें, नहीं तो बाद में आप मुश्किल में पड़ सकते हैं.

तनाव कम होगा
करियर और पेशे के मामले में आपकी राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने तनाव और उतार-चढ़ाव से राहत मिलेगी. क्योंकि यह समय आपके जीवन में कुछ अच्छे बदलाव और अप्रत्याशित घटनाएं लेकर आने वाला है, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आपकी राशि के कई छात्र इस सप्ताह अपनी पिछली गलतियों से सीखते हुए शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हालांकि, उन्हें यह भी याद रखने की जरूरत होगी कि यह जरूरी नहीं है कि आपको हमेशा मनचाहा फल ही मिले क्योंकि कई बार असफलता से हम जीवन में बहुत कुछ सीखते हैं.

उपायः शनिवार के दिन विकलांग व्यक्तियों को दान करें.