scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 28 November- 4 December 2022: शारीरिक व्यायाम करें...पार्टनर के साथ कहासुनी हो सकती है

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह उतार चढ़ाव से भरा रहेगा. आपका आपके पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है. आपके शरीर को व्यायाम की जरूरत है, घर पर ही थोड़ा एक्सरसाइज करने की कोशिश करें.

कुंभ राशिफल कुंभ राशिफल
हाइलाइट्स
  • जीवनसाथी के साथ कहासुनी

  • समय का सदुपयोग करें

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बहुत ही शुभ होने वाला है. चंद्र राशि के संबंध में शनि के प्रथम भाव में होने के कारण, अच्छे स्वास्थ्य के लिए उचित आराम करें. इस सप्ताह के दौरान आपके पास अपने लिए पर्याप्त समय होगा और इसलिए आपको इस समय का अधिक से अधिक लाभ उठाने और बाहर जाने की आवश्यकता है. आपकी बॉडी को व्यायाम की जरूरत है. रोज टहलने जाइए और हो सके तो आप घर पर ही कुछ आसान व्यायाम कर सकते हैं. 

समय का सदुपयोग करें
इस सप्ताह आपके काम के बोझ में कुछ कमी आएगी, जिससे आपका काफी समय खाली बैठने में बर्बाद हो सकता है. ऐसे में आपको अपने समय का सदुपयोग करते हुए अपनी क्षमता और क्षमताओं को समझकर खाली बैठने के बजाय कुछ ऐसा करना होगा जिससे आपकी स्किल्स बढ़ें. इससे आपकी कमाई भी बढ़ेगी. आप अक्सर अपनी क्षमता से अधिक का वादा करते हैं जिसके चलते आप खुद ही गहरे संकट में फंस जाते हैं. लेकिन इस हफ्ते आपको ऐसा करने से बचना चाहिए. अन्यथा आप अपनी साख खो भी सकते हैं. इसलिए उस काम का वादा करें जिसे पूरा करने में आप सक्षम हैं.

जीवनसाथी के साथ कहासुनी
आपका पारिवारिक जीवन मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी से थोड़ी बहस हो सकती है. फोन पर बात करते समय सोच समझकर बोलें नहीं तो लोग आपकी बातों का गलत मतलब निकालकर आपको तनाव दे सकते हैं. यदि आप समझते हैं कि 'समय ही धन है' तो आपको अपनी क्षमताओं के साथ शीर्ष पर पहुंचने के लिए इस सप्ताह बिना किसी देरी के सभी आवश्यक कदम उठाने होंगे. नहीं तो आप सोचते और योजना बनाते रहेंगे जबकि कोई आपसे आगे निकल जाएगा. अपनी असफलताओं से सीख लेते हुए आगे बढ़ें इससे निराश होने से कुछ नहीं होगा. ये आपके लिए सबक की तरह हैं.