scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 4 July to 10 July: कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह पैसों के अनावश्यक खर्चों से बचें...जरा सी चूक से हो सकता है नुकसान

कुंभ राशि वालों का करियर इस सप्ताह चमकेगा. काफी समय से किए जा रहे प्रयास सफल साबित होंगे. आप नकारात्मक लोगों से मिलनेे-जुलने से परहेज करेंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • पैसों के अनावश्यक खर्चों से बचें

  • स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह काफी मिला-जुला साबित होने वाला है. कभी आपको किसी चीज को लेकर खुशी तो कभी गम का भाव झेलना पड़ सकता है. अगर आप लंबे समय से किसी पद पर जाने की कोशिश कर रहे हैं तो आपकी कोशिश सफल हो सकती है. हालांकि इस दिशा में बाधाएं भी साफ दिख रही हैं. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आप उन लोगों से मिलना- जुलना पसंद नहीं करेंगे, जो आपको व्यर्थ की चिंता देते हैं. इससे आप मानसिक तौर पर भी काफी अच्छा महसूस करेंगे.

शुभ समाचार मिल सकता है
सप्ताह की शुरुआत में ही आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है हो सकता है कि आपके नए आवास का काम शुरू भी शुरू हो जाए. समय उत्तम है, इस काल का सदुपयोग करें. इसके अलावा आप अपने करियर को भी आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. बड़े निर्णय लेने में सतर्क रहें अन्यथा जरा सी चूक महंगी पड़ सकती है. उच्च शिक्षा के प्रयास सफल होंगे. किसी सहयोगी की सलाह उलटे परिणाम दे सकती है इसलिए सोच समझकर ही निर्णय लें.

पैसे खर्च करने में रखें सतर्कता
इस सप्ताह पैसे बहुत ही सोच-सझकर खर्च करें. अगर आपने कहीं पैसे लगाएं हैं तो उसे निकाल लें. अपना धन किसी भी प्रकार की कमेटी या किसी भी गैरकानूनी निवेश में लगाने से बचें. भले ही आपको उससे अच्छा मुनाफा होता क्यों न दिख रहा हो. कार्यक्षेत्र से जुड़ी यात्रा के लिहाज से भी ये सप्ताह आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आने वाला साबित होगा क्योंकि इन यात्राओं से आपको नए अवसर प्रदान होंगे.जो लोग आयात और निर्यात के क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं, उनके लिए भी किसी यात्रा से धन प्राप्ति होने की संभावना बन रही है. इस सप्ताह कई छात्रों को अनावश्यक की यात्रा करनी पड़ेगी जिस कारण उन्हें पढ़ाई करने का उचित समय नहीं मिल पाएगा. 

उपाय: शनिवार के दिन विकलांगों को भोजन कराएं.