scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 4 July to 10 July 2022: करियर में नए अवसर मिलेंगे..साथ ही पैसों में होगी बढ़ोत्तरी, ये दिन रहेगा सबसे अच्छा

Meen Saptahik Rashifal: इस सप्ताह की शुरूआत में मीन राशि के जातकों के काम में अधिकता रहेगी. धन लाभ के योग हैं. करियर में नए और बेहतर अवसर मिलेंगे. भावनात्मक समस्याएं परेशान करेंगी. सप्ताह के अंत में किसी मित्र की सहायता मिलेगी. बुधवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा.

Pisces Weekly Horoscope 4 July to 10 July Pisces Weekly Horoscope 4 July to 10 July
हाइलाइट्स
  • भावनात्मक समस्याएं परेशान कर सकती है.

  • बुधवार का दिन मीन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा.

इस सप्ताह की शुरूआत में मीन राशि (Pisces Weekly Horoscope) के जातकों के काम में अधिकता रहेगी. धन लाभ के योग हैं. करियर में नए और बेहतर अवसर मिलेंगे. भावनात्मक समस्याएं परेशान करेंगी. सप्ताह के अंत में किसी मित्र की सहायता मिलेगी. बुधवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा.

करियर में बेहतर अवसर मिलेंगे
मीन राशि (Meen Saptahik Rashifal ) के जातकों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. आपको बेहतर जीवन के लिए अपने स्वास्थ्य और व्यक्तित्व में सुधार करने की आवश्यकता है. भावनात्मक समस्याएं परेशान करेंगी. विद्यार्थियों के लिए ये सप्ताह अनुकूल होगा. पढ़ाई में मन लगा रहेगा. किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने का योग बन सकता है. स्कूल कॉलेज या शैक्षिक संस्थान से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है.

बड़े लाभ की स्थिति बन सकती है
धन लाभ के योग हैं. व्यवसायिक दृष्टि से भी समय अनुकूल है. शेयर मार्केट में पैसा लगाने पर बड़े लाभ की स्थिति बन सकती है. बिजनेस कर रहे लोगों को भी इस सप्ताह कोई बड़ा लाभ हासिल हो सकता है. कुल मिलाकर नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा.

 स्वास्थ्य का ध्यान रखें
गृहस्थ जीवन में रह रहे मीन राशि के जातकों के मन में तनाव कम हो सकता है. जिससे उन्हें खुशी मिलेगी. हालांकि आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य समस्याएं परेशान कर सकती हैं. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अभी बेहद खुश रहेंगे. भावनात्मक समस्याएं परेशान कर सकती है.

आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा
जीवन में मानसिक शांति तो रह सकती है, लेकिन मन मे असंतोष भी रह सकता है. घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. धर्म-कर्म-दान में मन लगेगा. आध्यात्मिक विषयों में भाग लेने का मौका मिल सकता है. सप्ताह के अंत में किसी मित्र की सहायता मिलेगी. 

उपाय
हरा और पीला रंग आपके लिए शुभ है. गुड़ का दान करें. हनुमान चालीसा का नियमित 7 बार पाठ करें और हनुमान जी की पूजा करें.

ये भी पढ़ें: 

Aries Weekly Horoscope  4 July To 10 July 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों के बनेंगे बिगड़े हुए काम, ये दिन रहेगा सबसे उत्तम

Vastu Tips For Keys: भूलकर भी घर में इन जगहों पर न रखें चाबियां, धन की हानि का बन सकता है कारण