scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 4 July To 10 July 2022: गलतफहमियों से बचें कर्क वाले, इस सप्ताह इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह व्यर्थ के मानसिक तनाव से बचाव करें. सप्ताह के अंत में पुरस्कार सम्मान का लाभ मिल सकता है. कर्क राशि के जातकों के लिए 4 से 10 जुलाई 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डीटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

kark kark

इस सप्ताह (4 से 10 जुलाई 2022) कर्क राशि वालों के करियर सम्बन्धी रुके हुए काम पूरे होंगे. सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग बन रहे हैं. किसी छोटी लाभकारी यात्रा के भी योग हैं. इस सप्ताह व्यर्थ के मानसिक तनाव से बचाव करें. सप्ताह के अंत में पुरस्कार सम्मान का लाभ मिल सकता है. कर्क राशि के जातकों के लिए 4 से 10 जुलाई 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डीटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.        


इस सप्ताह रहेगा काम का बोझ   
कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. इस सप्ताह अगर आप आलस करेंगे तो आपके बहुत सारे काम बिगड़ सकते हैं. इसलिए इस सप्ताह आलस्य से बचें. जो लोग नौकरी करते हैं उनको इस हफ्ते ज्यादा काम रहने वाला है. आर्थिक दृष्टि से ये सप्ताह कर्क वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. धन की प्राप्ती के योग बन रहे हैं. कारोबार से जुड़ी बधाएं दूर होंगी और अपने कारोबार को बढ़ाने का ये अच्छा समय है.  गलतफहमियों से बचें, किसी साथी से कोई मन मुटाव हो तो सीधे जाकर उससे बात करके चीजों को सुलझाने की कोशिश करें.  
  
उपाय
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन भगवान शिव की साधना और रुद्राक्ष की माला से मृत्युंजय मंत्र 'ॐ जूं स:' का जप करें. इस सप्ताह वाद-विवाद से बचें. अपनी और परिवार की सेहत का भी ख्याल रखें. इस सप्ताह बुधवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.