scorecardresearch

Bhavishyafal Gemini Rashi 04 July to 10 July 2022: सेहत का रखना होगा ज्यादा ध्यान, धन की समस्या होगी हल

मिथुन राशि वाले जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें. किसी निर्धन को धन का दान करने से आपके फंसे हुए काम पूरे होंगे. इस सप्ताह आपके लिए शुभ रंग हरा माना जा रहा है.

मिथुन राशिफल मिथुन राशिफल
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह सेहत का रखना होगा ज्यादा ध्यान

Saptahik Gemini Rashifal 04 July to 10 July 2022:  आने वाले सप्ताह की शुरुआत में आपकी धन की समस्याएं हल होंगी. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं लेकिन, आपको अपने स्वास्थ्य पर इस बार ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें. किसी निर्धन को धन का दान करने से आपके फंसे हुए काम पूरे होंगे. इस सप्ताह आपके लिए शुभ रंग हरा माना जा रहा है. 

इस हफ्ते मिथुन राशि वालों के रुके हुए काम भी पूरे होंगे, करियर में आपको कुछ नया करने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ आपको किसी भी तरह की कहासुनी करने से बचना होगा. हालांकि, परिवार का साथ इस बार आपको पूरी तरह से मिलेगा. 

आर्थिक स्थिति 

इस सप्ताह आपको धन का लाभ हो सकता है, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. वहीं, रुके हुए काम पूरे होने से आपको धन का लाभ भी हो सकता है. हालांकि, आपको बहुत संभलकर कोई भी फैसला लेना होगा. किसी तरह की जल्दबाजी न करें. 

सेहत की स्थिति 

इस हफ्ते आपको अपनी सेहत का सबसे ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है. आपको बाहर का खाने-पीने से बचना है, जितना हो सके घर का बना खाना खाएं. किसी भी तरह की लापरवाही करने पर आपको अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. 

रिश्तों के लिए कैसा होगा ये सप्ताह 

इस बार आपको अपने रिश्तों को लेकर थोड़ा गंभीर होने की जरूरत है. अपनों का ज्यादा ध्यान रखें. आपको इस बार अपने रिश्तों में थोड़ा ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी. हालांकि, ध्यान देने से सुधार होगा. 

कामकाज की स्थिति 

करियर की बात करें तो आपको इस बार कुछ नया करने का मौका भी मिल सकता है. साथ ही आपके काम के सिलसिले में यात्रा करने के योग भी बन रहे हैं. धन का लाभ होने से आप कुछ नया भी शुरू कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें :