scorecardresearch

Libra Monthly Horoscope June 2023: नौकरी के नए मौके मिलेंगे, जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें नहीं तो लेना पड़ सकता है कर्ज

चलिए जानते हैं तुला राशि वालों के लिए शिक्षा, आर्थिक, सेहत, प्रेम और परिवार के लिहाज से कैसा रहेगा जून का महीना.

Libra june 2023 Astrology Forecast Libra june 2023 Astrology Forecast
हाइलाइट्स
  • नौकरी के नए मौके भी मिल सकते हैं

  • किसी बड़ी समस्या से बचे रहेंगे

तुला राशि वालों के लिए जून 2023 का महीना बेहद सुखद रहने वाला है. घूमने की योजना बन सकती है. हालांकि इस माह में कुछ जातकों के दिल में असुरक्षा की भावना आ सकती है. करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. परिवार में शुभ कार्य संभव हैं. इस माह में इन जातकों को पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं लेकिन किसी बड़ी समस्या से बचे रहेंगे. चलिए जानते हैं तुला राशि वालों के लिए शिक्षा, आर्थिक, सेहत, प्रेम और परिवार के लिहाज से कैसा रहेगा जून का महीना.

करियर और नौकरी
उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने के प्रयास किए जा सकते है. नौकरी में आपको आगे आकर अपने अधिकारों के लिए लडने का अवसर मिल सकता है. करियर के संबंध में ये महीना चुनौतियां दे सकता है. सरकारी क्षेत्रों के कर्मचारियों के लिए यह महीना बेहतर रहने वाला है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. गुरु के शुभ प्रभाव से इस राशि के जातकों को नौकरी में बेहतरीन परिणाम मिल सकते हैं.


आर्थिक
आप बिजनेस में फाइनेशियल मामलों पर किसी पर भरोसा न करें, अन्यथा नुकसान हो सकता है. तुला राशि के जातकों को यह सलाह दी जाती है कि वे नई साझेदारी के सौदे न करें क्योंकि राहु सातवें भाव में और केतु पहले भाव में मौजूद है. जून के अंत से आपका बिजनस फिर से रफ्तार पकड़ सकता है. सुख साधनों की वृद्धि रहेगी. हालांकि अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कर्ज का सहारा लेना पड़ सकता है. इसलिए शुरू से ही खर्च पर कंट्रोल रखें. इस महीने के अंत में बृहस्पति की अनुकूल स्थिति के कारण जातक पैसे बचाने में कामयाब हो सकते हैं.

पारिवारिक और लव लाइफ
पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस हो सकती है. दशम भाव में संबंध ग्रह मंगल की स्थिति परिवार में समस्याएं पैदा कर सकती है और इस तरह के मुद्दे इस महीने के दौरान परिवार में चलने वाले अहंकार के मुद्दों के कारण हो सकते हैं. आपसी रिश्ते के लिए यह समय अनुकूल है. पार्टनर को समय दें. मैरिड लोगों के लिए भी आने वाला महीना अच्छा रहने वाला है. जो लोग पहले से ही शादीशुदा हैं, वे इस महीने समझ की कमी के कारण आकर्षण खो सकते हैं.

हेल्थ
इस तुला राशि के जातकों को स्वास्थ्य के मामले में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पेट संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. हालांकि किसी बड़ी समस्या से परेशान नहीं होंगे. पिता की हेल्थ का खास ध्यान रखना होगा. जीवन साथी के स्वास्थ्य के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है. एलर्जी की समस्या परेशान कर सकती है.