scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope june 2022: तुला राशि वालों की इस हफ्ते चमकेगी किस्मत, नौकरी पेशा लोगों के जीवन में बदलाव संभव

Tula Saptahik Rashifal 13 to 19 june 2022: जानें तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 13 से 19 जून का यह सप्‍ताह.

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope

तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. सप्ताह की शुरूआत घरेलू समस्याओं के समाधान से होगी. हालांकि आपको उन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आपसे ईष्या करते हैं. इस सप्ताह आपके दिन उत्साह से भरे रहेंगे. 15 जून से पहले अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें. इस सप्ताह आप अपने निर्णयों पर दृढ़ रहेंगे.

नौकरीपेशा लोगों के जीवन में बड़े बदलाव
इस सप्ताह आपका काम का माहौल भी अच्छा रहेगा. आपके अनुभव और समझ का विस्तार होगा, जिससे लक्ष्य प्राप्त करने में आसानी होगी. सप्ताह के उत्तरार्ध में नौकरीपेशा लोगों के जीवन में बड़े बदलाव के योग बनेंगे. इस सप्ताह रुका हुआ घन प्राप्त होगा.

सेहत के लिए ये हफ्ता अच्छा
15 तारीख के बाद सेहत ठीक रहने वाली है. हालांकि उससे पहले तुला राशि के जातकों को पेट संबंधी दिक्कत हो सकती है. ऐसे में खान पान का विशेष ध्यान रखें. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. इस सप्ताह धन के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतें. प्रॉपर्टी का काम करने वालों को इस सप्ताह में संभलकर डील करनी चाहिए. लव-लाइफ को लेकर सप्ताह अच्छा रहने वाला है. पार्टनर के साथ बाहर जाने का योग बन रहा है. इससे प्रेम संबंधों में सामंजस्य बढ़ेगा. संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलने की संभावना है.

दूसरों से निजी बातें साझा करने से बचें
सप्ताह के बीच में आपका खराब इतिहास आपके मन की शांति भंग करेगा. आपके द्वारा छुपाए गए कुछ रहस्य इस सप्ताह आपको थोड़ी परेशानी में डाल सकते हैं. किसी को भी अपनी निजी बात साझा करने से बचें. दिल के बजाय दिमाग से काम लें. 

उपाय- शिवलिंग पर जल अर्पित करें. 

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 6