scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 03-09 October 2022: मकर राशि वालों की सेहत में होगा सुधार, छात्रों को मिलेगी सफलता

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि वालों के लिए अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह कई क्षेत्रों में खुशियां लेकर आएगा. आपकी सेहत से लेकर पढ़ाई तक, कई जगह मकर राशि वालों को सफलता हाथ लगेगी.

मकर साप्ताहिक राशिफल मकर साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • मकर राशि वालों के घर में रहेगी शांति 

  • मकर राशि के जातक करियर पर करें फोकस

मकर राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह (03- 09 अक्टूबर 2022) की शुरुआत अच्छी रहेगी. अगर आप किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे, तो आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. साथ ही, आपको हमेशा के लिए बीमारी से निजात मिलेगी. यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए कई क्षेत्रों में खुशियां लेकर आने वाला है. 

घर में रहेगी शांति 
मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह निवेश करने से पहले सभी बातों पर गौर करना होगा और इसके बाद ही निवेश करें.अन्यथा आपका धन अटक सकता है. बात अगर घर-परिवार की करें तो इस सप्ताह घर में अचानक मेहमानों के आने की संभावना है. जिससे पारिवारिक वातावरण में शांति आएगी. 

इस दौरान आपको घर में स्वादिष्ट खाना खाने का मौका मिलेगा, और शाम का अधिकांश समय मेहमानों के साथ बीतेगा. 

करियर पर करें फोकस
मकर राशि वालों के लिए करियर की दृष्टि से महत्वपूर्ण समय है. इस सप्ताह हो सकता है कि आपको करियर की रफ्तार धीमी लगे लेकिन आप संयम से काम लेंगे और हमेशा मेहनत करेंगे. क्योंकि आपकी मेहनत ही आपको आगे लेकर जाएगी.  

छात्रों को मिलेगी सफलता
मकर राशि के छात्र अगर किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो उन्हें इस अवधि में सफलता मिलेगी. लेकिन उन्हें विशेष रूप से सलाह दी जाती है कि में खुद को बेस्ट न समझें, बल्कि विनम्र रहें और विषयों को समझने में दूसरों की मदद लें.  

उपाय: प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को बजरंग बाण का पाठ करें.