scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 20-26 March 2023: मकर राशि वालों के लिए शानदार रहेगा यह सप्ताह, नकारात्मकता से रहें दूर

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों को जिंदगी के प्रति अपना नजरिया सकारात्मक रखना होगा क्योंकि उनका नजरिया ही उनके आसपास के वातावरण को अच्छा रखेगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • मकर राशि वालों की बेहतर होगी आर्थिक स्थिति

  • नकारात्मकता से रहें दूर मकर राशि के जातक

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह (20-26 मार्च 2023) काफी बेहतर रहने वाला है. इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य बेहतर रहने वाला है. आप जो मेहनत कर रहे हैं वह इस सप्ताह बेहतर परिणाम देने वाली साबित होगी. मकर राशि के जातक अगर थोड़े से प्रयास करें तो स्वस्थ जीवन जी पाएंगे. क्योंकि इस दौरान स्वास्थ्य के मामले में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. इस राशि के जातकों को इस सप्ताह धन संबंधी लाभकारी परिणाम मिलेंगे. 

बेहतर होगी आर्थिक स्थिति
इस सप्ताह, मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और साथ ही, कोई भी आर्थिक निर्णय लेने के लिए यह उपयुक्त समय होगा. अगर पहले से परिवार के सदस्यों के बीच गलतफहमियां रही हैं, तो इस सप्ताह के दौरान वह दूर होने की संभावना है, जिससे परिवार में कुछ शांति आ सकती है. इससे आपके परिवार में खुशी का अनुभव होगा और आप तनावमुक्त रहेंगे. 

नकारात्मकता से रहें दूर 
इस सप्ताह के दौरान आपके भाई-बहनों, दोस्तों, रिश्तेदारों और सहकर्मियों के साथ हो सकता है कोई मनमुटाव हो जाए. इसलिए हर हाल में नकारात्मकता से दूर रहें और सभी को सकारात्मकता के साथ देखें. साथ ही. इस सप्ताह हॉस्टल या बोर्डिंग स्कूल में रहने वाले मकर राशि के छात्रों को पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने के साथ अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी. क्योंकि तभी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे. वहीं दूसरी ओर विदेश जाने की सोच रहे छात्रों की बात करें तो उन्हें भी किसी विदेशी कॉलेज या स्कूल में दाखिले की खुशखबरी मिल सकती है. 

उपाय: प्रतिदिन 21 बार “ॐ नमः शिवाय” का जाप करें.