scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 20 - 26 March 2023: आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, सेहत का ध्यान रखें

मिथुन राशि के लोग अपने अधीन स्टाफ और कार्य की शैली में थोड़ा बदलाव लाकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. थमी हुई व्यापारिक गतिविधियां इस सप्ताह पुनः शुरू होती दिखाई दे रही हैं, आर्थिक लेन देन करने पर भी लाभ ही होगा.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह चंद्र राशि से एकादश भाव में राहु महाराज की मौजूदगी होने के कारण, इस राशि की महिलाओं के लिये एरोबिक्स करना, उनके स्वास्थ्य में अनुकूल बदलाव लाने में मदद करेगा.

सेहत का ध्यान रखें

आपको अपने साथ-साथ इस सप्ताह अपने घर के लोगों के स्वास्थ्य का भी ज़रूरी ध्यान रखते हुए, बाहर का खाना खाने से बचना होगा. इसलिए आप घर पर ही विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट भोजन बनाकर, ज़ायके का आनंद उठा सकते हैं.

आर्थिक स्थिति को बेहतर होगी

इस सप्ताह आपके दोस्त व कोई करीबी रिश्तेदार, आपका हर कदम पर सहयोग करते हुए, आपको हर प्रकार की वित्तीय कठिनाइयों से निकलने में आपकी मदद करेगा. जिनके सहयोग से आप अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर तो कर ही सकेंगे, साथ ही आपको अपने किसी ऋण को चुकाने में भी मदद मिलेगी.

ग़लतफ़हमी से बचाव करें

इस सप्ताह परिवार के किसी सदस्य के सामने आपका कोई ऐसा राज या भेद उजागर हो सकता है, जिसके चलते आपको बहुत शर्मिंदगी का अहसास होगा. इससे सदस्यों के बीच आपकी छवि को भी, नुकसान पहुँचने के योग बनेंगे. इस समय आपको हर प्रकार की ग़लतफ़हमी का शिकार बनने से बचाव मिलेगा.

मेहनत के उत्तम परिणाम मिलेंगे

इस सप्ताह आपको सामान्य से कम मेहनत करनी होगी क्योंकि इस समय अवधि में आपको अपनी मेहनत के उत्तम परिणाम मिलने के योग बनेंगे, जिससे आपकी स्थिति भी बेहतर होगी.

अपने व्यवहार पर ध्यान दें

इस सप्ताह छात्रों के व्यवहार में कई परिवर्तन आने की आशंका रहेगी, जिसके कारण इस राशि के छात्रों की अपने गुरुजनों के साथ, बहस हो सकती है. हालांकि उन्हें इस तरह के किसी भी झगड़े से बचने की ज़रूरत होगी, अन्यथा दूसरे शिक्षकों और आपके अन्य सहपाठियों के बीच आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता है. जिसके कारण आप भविष्य में उनकी मदद और सहयोग से भी खुद को वंचित कर देंगे.

उपाय: प्रतिदिन 41 बार “ॐ बुधाय नम:” का जाप करें.