scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 1-7 April 2024: खर्चों में होगी वृद्धि, स्वास्थ्य समस्या से मिलेगी राहत..जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

Pisces Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आपको अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करनी होगी. कई छात्रों का मन अपनी पढ़ाई-लिखाई से अलग बेकार की गतिविधियों में लग सकता है. जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह थोड़ा खीज महसूस करेंगे

  • गुरुवार के दिन भिखारियों को भोजन दान करें

आपको इस सप्ताह पैरों में दर्द की समस्या, मोच, जोड़ों के दर्द से निजात मिल सकेगी. विशेष रूप से ये सप्ताह 50 वर्ष से ज्यादा की आयु वाले जातकों के लिए, विशेष उत्तम रहने के योग बनेंगे.

ख़र्च बढ़ सकते हैं

इस सप्ताह आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी, परन्तु आप अपने घरवालों या साथी की मदद से अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश कर सकते हैं. इसके लिए बेहतर यही होगा कि उनके साथ मिलकर एक सही बजट का प्लान करें, और उसके बाद ही कोई भी ख़र्चा करें. याद रहे कि आप जो भी धन खर्च कर रहे हैं, वो सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ों की खरीदारी के लिए ही हो.

सम्बंधित ख़बरें

मानसिक तनाव बढ़ सकता है

अपने चारों तरफ़ के लोगों के, ख़ास तौर से परिवार के सदस्यों के बर्ताव के चलते आप इस सप्ताह थोड़ा खीज महसूस करेंगे. इससे आपके मानसिक तनाव में भी वृद्धि होगी, साथ ही संभव है कि आपका उनके साथ विवाद हो. ये सप्ताह अंदरूनी तरोताज़गी और आपके मनोरंजन के लिए, बहुत बढ़िया रहने वाला है. केवल आपको इस पूरे ही हफ्ते हर प्रकार के व्यवसायिक लेन-देन के दौरान, विशेष सावधानी बरतने की ज़रूरत होगी. इसलिए उसको लेकर पहले से अधिक सतर्कता बरतें.

छात्रों को करनी होगी विशेष मेहनत

इस सप्ताह कई छात्रों का मन अपनी पढ़ाई-लिखाई से अलग बेकार की गतिविधियों में लग सकता है. इसके कारण उन्हें अपनी आने वाली परीक्षा में इच्छानुसार फलों की प्राप्ति करने में भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में जितना संभव हो खुद को केवल और केवल अपनी शिक्षा के प्रति ही केंद्रित रखने की कोशिश करें. गुरुवार के दिन भिखारियों को भोजन दान करें.