scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 29 April-5 May 2024: वाहन चलाते समय बरतें सावधानी, इन उपायों को करने से मिलेगी सफलता..पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Pisces Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातक इस सप्ताह वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. परीक्षा में आपको अपनी मेहनत के अनुरूप ग्रेड मिलेंगे. थोड़े से प्रयास से ही आप स्वस्थ जीवन पा सकेंगे.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • बात करते समय धैर्य रखने की जरूरत है.

  • वरिष्ठों का करें सम्मान

मीन राशि के जातकों को बेहतर स्वास्थ्य के लिए पिछले सप्ताह जो मेहनत करनी पड़ी, वह इस सप्ताह बेहतर परिणाम लाने वाली साबित होगी. थोड़े से प्रयास से ही आप स्वस्थ जीवन पा सकेंगे. स्वास्थ्य के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे.

गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें

वाहन चलाने वाले जातकों को इस सप्ताह वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत होगी. क्योंकि संभव है कि आप फोन पर बात करना, तेज गति से गाड़ी चलाना आदि के जरिए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर सकते हैं, जिसके लिए आपको भारी जुर्माना भरना पड़ सकता है. इसके अलावा आपको अपना समय भी बर्बाद करना पड़ सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

धैर्य से लें काम

इस सप्ताह आपको परिवार के बच्चों या कम अनुभवी लोगों के साथ संवाद करते समय धैर्य रखने की जरूरत है. चूँकि आपके और उनके बीच मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं, आप अपना धैर्य खोते हुए कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग कर सकते हैं. ऐसे में परिवार में आपकी छवि खराब होने की संभावना रहेगी. इसलिए अब ऐसा कुछ भी करने से बचें.

रचनात्मक क्षमता बढ़ाने पर दें ध्यान

इस सप्ताह आपकी रचनात्मक क्षमता में भारी कमी देखने को मिलेगी, जिसके कारण आप मेल, इंटरनेट आदि माध्यमों का ठीक से उपयोग न करके अपने वरिष्ठों को खुश करने में असफल रहेंगे. इससे न सिर्फ आपके प्रमोशन पर असर पड़ेगा, बल्कि करियर में भी आपकी रफ्तार कम हो जाएगी.

केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें

इस पूरे सप्ताह आपकी राशि में कई शुभ ग्रहों की उपस्थिति और प्रभाव से परीक्षा में आपको अपनी मेहनत के अनुरूप ग्रेड मिलेंगे. ऐसे में कड़ी मेहनत करें और जरूरत पड़ने पर अपने शिक्षकों की भी मदद लें. मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.