scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 20 June To 26 June 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों को मिलेगी मनचाही सफलता, जानें कौन-सा दिन रहेगा सबसे शुभ

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों को इस हफ्ते 20 जून से 26 जून तक सभी दिन काफी अच्छे रहने वाले हैं. इस सप्ताह आपको मनचाही सफलता मिलेगी. हालांकि, सप्ताह के मध्य में व्यर्थ का मानसिक तनाव हो सकता है. साथ ही थोड़ी स्वास्थ्य की समस्या भी रह सकती है.

राशिफल राशिफल
हाइलाइट्स
  • परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा समय 

  • थोड़ी स्वास्थ्य की समस्या भी रह सकती है

मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहेगा. मेष राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ की स्थितियां बन रही हैं. वहीं, जो काम पिछले रुके हुये होंगे वे काम इस हफ्ते पूरे हो जाएंगे. वहीं, आपको संपत्ति का लाभ भी हो सकता है. हालांकि, सप्ताह के मध्य में व्यर्थ का मानसिक तनाव हो सकता है और इसके अलावा थोड़ी स्वास्थ्य की समस्या भी रह सकती है. लेकिन धन और करियर की स्थिति बहुत अच्छी बनी रहेगी. इस सप्ताह में बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए सबसे उत्तम रहेगा. 

करियर और कारोबार में मिलेगी मनचाही सफलता 

अगर आप पिछले कई समय से करियर और कारोबार में मेहनत कर रहे हैं तो उसमें आपको मनचाही सफलता मिलेगी. इसके अलावा, पारिवारिक मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी. इस सप्ताह अगर आप कोई बड़ा निर्णय लेने वाले हैं तो उसमें आपको  अपने परिवार वालों और साथ वालों का पूरा सहयोग मिलने वाला है.

इसके अलावा जो जातक नौकरी ढूंढ रहे हैं और रोजी-रोजगार की तलाश में हैं उन्हें इसमें सफलता मिलेगी. 
 
सोच समझकर करें खर्च 

ज्योतिष के अनुसार, इस सप्ताह आपका खर्चा बढ़ सकता है इसलिए देख और समझकर खर्च करें. इसके साथ-साथ अपने परिवारवालों की जरूरतों का भी ध्यान रखें. अगर आप कोई भी योजना बना रहे हैं तो घर वालों की ज़रूरतों को नज़रअंदाज़ न करें. मेष जातक अपने मन पर नियंत्रण रखें और खुद को, सही दिशा में ले जाने का प्रयास करें. 

परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा समय 

ये हफ्ता उन लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है जो सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. इस राशि के विद्यार्थियों का भाग्य भी इस हफ्ते साथ देगा और इससे आपको हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी. 

उपाय के तौर पर आप हर दिन दुर्गा चालीसा पढ़ सकते हैं. इसके अलावा आप देवी दुर्गा की मूर्ति पर लाल पुष्प और रोली या लाल चंदन अर्पित कर सकते हैं.