scorecardresearch

Bhavishyafal Gemini Rashi 20 June to 26 June: कारोबार संबंधी कोई डील करते वक्त खास सावधानी रखनी होगी, दूसरों से बहस करने से बचें

इस सप्ताह कुंभ राशि के लोगों को कारोबार संबंधी कोई भी काम करते समय खास सावधानी रखनी होगी. कागजों को देखकर साइन करें. बाकि स्वास्थ्य के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है, लेकिन किसी तरह की कोई लापरवाही करने से बचें.

kumbh saptahik rashifal kumbh saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • बहस करने से बचें

  • जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा

यह सप्ताह कुंभ राशि वाले लोगों के लिए सामान्य फलदायक रहेगा. विवाहित हैं तो गृहस्थ जीवन सुधरेगा और आपके बीच प्रेम बढ़ेगा. यदि आपस में कोई बहस हो जाती है तो उसे प्यार से शांत करने की कोशिश करें. सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा सा मनसिक तनाव महसूस कर सकते हैं बाकि सब ठीक है. जून के चौथे सप्ताह कैसा रहेगा कुंभ राशि के जातकों का समय आइए जानते हैं.

करियर और बिजनेस
इस सप्ताह आपकी पढ़ाई में बाधा उत्पन्न हो सकती है. आर्थिक स्थितिबेहतर करने के लिए आप पार्ट टाईम काम भी कर सकते हैं. कारोबार में किसी भी प्रकार की कार्यवाही करते समय ध्यान रखें कि आप सभी कागजातों को संभाल कर रखें. बिजनेस की कोई भी डील फाइनल करते वक्त सावधान रहने की जरूरत है. कागज संबंधी कोई भी काम करते समय ध्यान रखें. मार्केटिंग और कंटेक्ट संबंधी काम करने वालों को फायदा होने की संभावना है.

पारिवारिक संबंध
इसके अलावा लंबे समय से चल रही किसी भी तरह की कोई घरेलू समस्या का समाधान भी मिल सकता है. घर के बड़े सदस्यों की स्वास्थ्य समस्याओं के कारण आपकी दिनचर्या थोड़ी व्यस्त हो सकती है. अगर आपके बच्चे किसी तरह की समस्या से गुजर रहे हैं तो उसका समाधान निकालना जरूरी है. कोई पुराने संबंध याद आ सकते हैं.मित्रों व परिवार से सहयोग मिलेगा. सामजिक आयोजनों, पारिवारिक मुलाकातों व आधिकारिक बैठकों में महत्व मिलेगा. निजी संबंधों के प्रति अतिसंवेदनशील रहेंगे,चीजों को निजी तौर पर न लें. आत्मविश्वास के साथ परिवर्तनों को स्वीकार करें.

स्वास्थ्य
कुंभ राशि के लोगों के लिए स्वास्थ्य के लिहाज से समय काफी लाभदायक नजर आ रहा हैं. व्यायाम को अपनी आदत में शामिल करें. किसी प्रकार की चिंता न करें लेकिन सावधानी बरतनी भी जरूरी है.