scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 20 June To 26 June 2022: परिवार की सेहत का रखें ख्याल, व्यापार में मिलेगी तरक्की

Saptahik Makar Rashifal 20 June to 26 June 2022: मकर राशिफल वालों को इस सप्ताह अपने परिवार की सेहत का खास ख्याल रखना होगा.

Capricorn Weekly Horoscope 2022 Capricorn Weekly Horoscope 2022
हाइलाइट्स
  • व्यापार से जुड़े हैं तो शनिदेव की कृपा से आपको सकारात्मक समाचार मिल सकता है

  • शिक्षा भाव में बुध की उपस्थिति के कारण विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम मिलेंगे

मकर (Capricorn) राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह बृहस्पति के तीसरे भाव में होने से एरोबिक व्यायाम करने वाली महिलाओं के स्वास्थ्य में अनुकूल बदलाव होगा. इसके साथ ही, बाहर का खाना खाने से बचें और अपने परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मकर राशिवालों को खुद कुकिंग करने पर ध्यान देना चाहिए . 

आर्थिक स्थिति में होगा सुधार 

सूर्य की अनुकूल स्थिति के कारण आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आप घरेलू आवश्यक सामान खरीद सकेंगे.  इससे आपके परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे, साथ ही आपको और बेहतर करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा. हालांकि, इस सप्ताह बाहरी लोगों का हस्तक्षेप से पारिवारिक मुद्दे बिगड़ सकते हैं और आपके और परिवार के बड़े सदस्यों के बीच तनाव हो सकता है.

व्यापार और शिक्षा में मिलेगी पॉजिटिव खबर 

यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो शनिदेव की कृपा से आपको सकारात्मक समाचार मिल सकता है. इससे आप खुश और आनंदित महसूस करेंगे. दूसरों के साथ व्यापार के अधिक अवसर मिलेंगे. शिक्षा के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अच्छा दिख रहा है.

आपके शिक्षा भाव में बुध की उपस्थिति के कारण विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा और आप प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करने में सक्षम महसूस करेंगे. 

उपाय: प्रत्येक शनिवार और मंगलवार को बजरंग बाण का पाठ करें.