scorecardresearch

Bhavishyafal Gemini Rashi 20 June to 26 June: रुके हुए काम पूरे होंगे, संपत्ति लाभ के योग बन रहे हैं

Saptahik Gemini Rashifal 20 June to 26 June 2022: आने वाले सप्ताह की शुरुआत में रुके हुये काम पूरे होंगे, करियर में सुधार होगा, नये रास्ते बनेंगे. नये काम की शुरुआत और संपत्ति लाभ के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह अनावश्यक विवादों में न पड़ें. सप्ताह के अंत में चोट चपेट का ध्यान रखें. शुक्रवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम होगा.

मिथुन राशिफल मिथुन राशिफल
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह किसी विवाद में न पड़ें

  • रुके हुए काम पूरे होने की संभावना

मिथनु राशि वालों को इस सप्ताह किसी भी तरह के विवाद से दूर रहने की सलाह दी गई है. इस सप्ताह आपके रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है. सप्ताह के अंत में किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रह सकते हैं. साथ ही परिवार में शुभ और मंगल कार्य होने के योग हैं. 

आर्थिक स्थिति 

धैर्य और विश्वास से काम करने की जरूरत है. व्यवसाय के योग बेहतर बने रहेंगे. अफवाह से बचें. स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं, इससे पेशेवरता का लाभ मिलेगा. इसा बार आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. हालांकि, इस हफ्ते आपका आर्थिक पक्ष मध्यम रहेगा. 

कामकाज की स्थिति 

कामकाज की बात करें तो आपका कोई बहुत जरूरी काम बनने वाला है. आपके करियर में सुधार होगा, नये रास्ते बनेंगे. नये काम की शुरुआत और संपत्ति लाभ के योग बन रहे हैं. काम का बोझ ज्यादा होगा लेकिन, आपके लिए लाभदेयक साबित होगा. 

सेहत की स्थिति 

सेहत में किसी भी तरह की लापरवाही ने दिखाएं. भारी सामान उठाने से बचने की जरूरत है. पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. स्वास्थ्य और दुर्घटनाओं की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है इसलिए खानपान का पूरा ध्यान रखें. 

रिश्तों के लिए कैसा होगा ये सप्ताह 

रिश्तों में किसी भी तरह की जल्दबाजी से बचें. अपने रिश्तों की गरिमा और गोपनीयता बनाएं रखें. सभी से व्यक्तिगत संबंध मधुर रहेंगे. किसी अच्छे मित्र से मिलने के योग बन रहे हैं. 

ये भी पढ़ें :