scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 26 September 2022 to 2 October 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों का मिलेगी बड़ी सफलता, निवेश करते हुए रखें खास ध्यान

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों के लिए 26 सितंबर से 2 अक्टूबर का समय मिला-जुला रहने वाला है. पंडित शैलेन्द्र पांडेय के मुताबिक, मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आपके लिए सफलता लेकर आने वाला है. बस किसी भी जगह निवेश करने से पहले ध्यान रखें. कोई निर्णय लेते हुए अपने परिवार वालों से जरूर बात करें.

Mesh Saptahik Rashifal Mesh Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • परिवारवालों के साथ बिताएं समय 

  • ऑफिस में मिलेगी प्रशंसा 

मेष राशि के जातकों के लिए 26 सितंबर से 2 अक्टूबर का समय मिला जुला रहने वाला है. इस सप्ताह आप जिस काम में सफलता पाना चाहते हैं उसमें सफल होंगे. जो लक्ष्य आपने निर्धारित किए हुए हैं उन्हें पूरा करने में आप सक्षम होंगे. आपकी मेहनत और आत्म-बलिदान इसबार व्यर्थ नहीं होगा. बस ध्यान रखें कि अपने घर वालों के साथ जरूर समय बिताएं. 

इस सप्ताह आपके सामने जो भी परेशानी आएगी उसमें आपका साथ आपके परिवार वाले ही देंगे. हालांकि मेष राशि के जातकों को ये भी सलाह है कि अहंकार में आकर कोई भी काम बीच में ही अधूरा न छोड़े.

परिवार वालों के साथ बिताएं समय 

इस सप्ताह अपने परिवार वालों को खूब समय दें. उनकी मदद से आप सभी समस्याओं को आसानी से निपटा सकेंगे. इतना ही नहीं बल्कि अपने भाई-बहनों को आश्वस्त करें कि जब भी उन्हें जरूरत हो आप उनका सपोर्ट करें ताकि वे खुद को अकेला न पाएं. ऐसी संभावना है कि इस सप्ताह घर के किसी सदस्य की सलाह से आपको धन कमाने में मदद मिल सकती है. 

ऑफिस में मिलेगी प्रशंसा 

आपके कार्यस्थल का वातावरण भी खुशमिजाज रहेगा. आप पेशेवर रूप से अच्छा काम करेंगे. इस सप्ताह ऑफिस में भी आपको अपने सीनियर और जूनियर का साथ मिलेगा. अपने काम को पूरे करने के लिए आपको बहुत प्रशंसा मिलेगी. बस इस बात का ध्यान रखें कि दूसरों के कहने पर अपने पैसों को कही भी लगाने से बचें. निवेश करते हुए समझदारी से काम लें. 

मेष राशि के जातक इस सप्ताह कुछ भी काम कल के लिए न छोड़ें खासकर से छात्र. बिना देरी किए अपने शिक्षकों की मदद से उसकी तैयारी करें. 

उपाय के रूप में आप मंदिर या सार्वजानिक जगहों पर पेड़-पौधे लगा सकते हैं.