scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 29 May-4 June 2023: मेष राशिवालों के परिवार में आएगी खुशी, बिजनेस शुरू करने से पहले जरूर करें बात

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशि के जातक अगर कोई बिजनेस शुरू करने का प्लान बना रहे हैं तो इससे पहले बड़ों से जरूर सलाह लें.

मेष साप्ताहिक राशिफल मेष साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • परिवार में आएगी खुशहाली 

  • बिजनेस शुरू करने से पहले जरूर करें बात 

मेष राशि के जातकों का अगर कोई मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है या अटका हुआ है तो उसे लेकर आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है. इसका असर आपके मूड पर भी पड़ सकता है. जिसके कारण आपके घर-परिवार में अशांति का माहौल प्रकट हो सकता है. ये सप्ताह आर्थिक लिहाज से थोड़े अशांति भरा हो सकता है. अगर आपके जीवन में अभी धन का प्रवाह हो रहा है, तो ऐसा नहीं है कि ये पूरे सप्ताह ऐसा ही चलता रहेगा. आपको कुछ आर्थिक परेशानी भी झेलनी पड़ सकती हैं. 

परिवार में आएगी खुशहाली 

हालांकि, इस सप्ताह में आपके पारिवारिक जीवन के लिए यह बहुत लाभदायक साबित होने वाला है. इस दौरान आपको किसी समस्या से बाहर निकलने में आपके परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य का सहायतापूर्ण समर्थन मिल सकता है. हालांकि, इसके लिए आपको शुरुआत में ही अपनी समस्या को अपने परिवार के साथ शेयर करने की जरूरत होगी. 

बिजनेस शुरू करने से पहले जरूर करें बात 

इसके अलावा अगर आप कोई बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो किसी ज्ञानी, निकटवासी या रिश्तेदार के साथ इसके बारे में और अपनी अंदर की भावनाओं के बारे में जरूर बात करें. बातचीत करके ही कोई फैसला लें. क्योंकि कई बार जिसे हम छोटा और नासमझ समझते हैं वो अक्सर हमें अच्छे सुझाव दे देते हैं. 

इस सप्ताह में ज़पको अपने गुरुओं की भी सहायता मिल सकती है. उनके पास जो भी ज्ञान है उसका जितना लाभ हो सकता है उठाएं. इस दौरान उनका ज्ञान और अनुभव ही आपके काम आने वाला है. उपाय के रूप में आप हर दिन दुर्गा चालीसा का पाठ कर सकते हैं.