scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 22-28 May 2023: कर्क वालों को प्रमोशन मिलने की संभावना, इस सप्ताह इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह (22-28 मई 2023) कर्क वालों की पुरानी समस्याओं का समाधान हो जाएगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है. कर्क राशि के जातकों के लिए 22-28 मई 2023 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 22-28 मई 2023 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 22-28 मई 2023
हाइलाइट्स
  • पार्टनर के साथ संबंध में सुधार होगा

कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह पुरानी समस्याओं का समाधान लेकर आएगा. इस सप्ताह आपके सभी अटके काम पूरे होंगे. नौकरीपेशा लोग अपना काम समय से पूरा करेंगे. आपको इस सप्ताह अपने सीनियर्स से प्रशंसा और जिम्मेदारी मिल सकती है. जमीन और जायदाद से जुड़े विवादों का समाधान होगा. इस सप्ताह आपको परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. इस समय आपको प्रमोशन या अन्य क्षेत्रों में सफलता मिलने की संभावना है. व्यवसाय में अच्छी प्रगति होगी. पार्टनर के साथ संबंध में सुधार होगा और आपको उसके साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा. 

अगर आप मांसाहारी हैं तो इस हफ्ते आपको कमजोरी की समस्या से निजात मिलेगी. हालांकि इसके लिए बेहतर होगा कि बाहर से खाना मंगवाने के बजाय घर का बना खाना खाएं और खाना पचाने के लिए रोजाना करीब 30 मिनट टहलें. जो लोग बिना ज्यादा सोचे-समझे अपना पैसा उड़ा रहे थे, उन्हें इस हफ्ते पैसों की बहुत ज्यादा जरूरत पड़ सकती है. इस दौरान आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे की क्या अहमियत है. इसलिए एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह व्यवहार करें और अपने खर्चों पर नजर रखें. इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपके अंदर प्रतिस्पर्धा की भावना देखने को मिलेगी. इस कारण आप अपने सभी कार्यों को पहले ही पूरा करने का लक्ष्य रखेंगे. लेकिन काम की अधिकता आपके लिए थकाने वाली साबित हो सकती है. इस राशि के जातकों को इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए अपने लक्ष्यों के प्रति प्रतिबद्ध रहने की आवश्यकता होगी, नहीं तो आपकी पिछली सारी मेहनत पर पानी फिर सकता है.   

 उपायः 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन शिव की साधना और शिव महिम्न स्तोत्र का पाठ करें. इसके अलावा प्रतिदिन 21 बार “ॐ नमः शिवाय” का जाप करें.